WWE में वापसी करने के बाद इस रेसलर से भिड़ना चाहती हैं रोड़ा राउजी
WWE में वापसी करने के बाद इस रेसलर से भिड़ना चाहती हैं रोड़ा राउजी
Share:

पूर्व विमेंस चैंपियन रोड़ा राउजी आखरी बार WWE मे पिछले वर्ष रेसलमेनिया में दिखाई दी थी जहाँ उन्हें ट्रिपल थ्रेट मैच मे बैकी लिंच से हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद से रोड़ा राउजी WWE मे दोबरा नजर नही आई है. रोड़ा राउजी हाल ही मे आफ्टर द बेल पॉडकास्ट में कोरी ग्रेव्स के साथ नजर आई जहाँ उन्होंने बताया कि वो वापसी के बाद किस सुपरस्टार का सामना करना चाहती है. राउजी ने इसका खुलासा करते हुए कहा है कि वो वापसी के बाद रॉ या स्मैकडाउन सुपरस्टार नही बल्कि NXT स्टार रिया रिप्ली से लड़ना चाहेगी.

राउजी ने कहा " रिया रिप्ली काफी अच्छा कर रही है, मैं किसी दिन उसके साथ मैच में रहना पसंद करूंगी. वह सबसे अलग तरीके से लड़ती है. अगर मुझे कभी अवसर मिला तो मैं उसके साथ रिंग में उतरना पसंद करूंगी. वह शानदार है." रोड़ा राउजी खुद रिया रिप्ली का सामना करना चाहती है साथ ही वो रिया रिप्ली को रेसलमेनिया मे अपने टाइटल को शार्लेट के खिलाफ डिफेंड करते हुए भी देखना चाहती है. इस इंटरव्यू के दौरान रोड़ा ने शार्लेट फ्लेयर के विमेंस रॉयल रंबल मैच में जीत के बारे मे बात करते हुए कहा "मुझे उम्मीद है कि शार्लेट फ्लेयर रिया रिप्ली को चुनेगी."

रोड़ा ने रिप्ली का नाम इसलिए सुझाया है क्योंकि शार्लेट और लिंच कई बार भीड़ चुके है और अब कुछ नया करने का वक्त है. साथ ही राउजी को उम्मीद है कि अगर शार्लेट रिया को चुनती है तो वह रेसलमेनिया के लेवल का मैच देगी.

101 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा बोल गए उपन्यासकार जसवंत सिंह कंवल

Ind Vs Nz: टीम इंडिया ने रचा इतिहास, पहली बार न्यूज़ीलैंड को 5-0 से धोया

Australian Open 2020 का मैच जारी, जानें खेल से जुड़ी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -