मिस यूनिवर्स बनकर देश का नाम किया रोशन...लेकिन फ़िल्मी दुनिया से लारा ने बना ली दूरी
मिस यूनिवर्स बनकर देश का नाम किया रोशन...लेकिन फ़िल्मी दुनिया से लारा ने बना ली दूरी
Share:

पूर्व मिस यूनिवर्स और अभिनेत्री लारा दत्ता का जन्म आज ही के दिन यानि 16 अप्रैल 1978 में यूपी के गाजियाबाद में हुआ था। लारा अब मूवीज में भले ही कम दिखाई देती हो, लेकिन एक वक्त पर उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक मूवी की थी। वर्ष 2000 में उन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब भी अपने नाम कर लिया था। जिसके उपरांत वर्ष 2003 में मूवी 'अंदाज' से उन्होंने अपने करियर को शुरू कर दिया था। इस मूवी के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट मूवी डेब्यू का अवॉर्ड भी हासिल हुआ था। तो चलिए लारा के जन्मदिन के अवसर पर आपको बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

लारा दत्ता के पिता पंजाबी हैं और मां एंग्लो इंडियन। उन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर देश का सर सम्मान से ऊँचा किया था साथ ही बॉलीवुड में भी सफल करियर बनाया। लारा ने 'पार्टनर', 'मस्ती', 'नो एंट्री', 'भागम भाग', 'हाउसफुल', 'चलो दिल्ली' जैसी कई हिट मूवीज की हैं। उनका मॉडलिंग करियर मूवीज से भी अधिक बेहतर कहा जाता है। लारा मूवी करियर के साथ साथ अपने अफेयर्स को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती थी। उनका नाम केले डोर्जी से लेकर डीनो मोरिया तक जुड़ चुका है। जिसका प्रभाव उनके करियर पर भी पड़ने लगा था। हालांकि बाद में लारा का दिल आया टेनिस के जाने माने प्लेयर महेश भूपति पर। बताया जाता है कि जब दोनों का अफेयर शुरू हुआ था जब भूपति का तलाक नहीं था।

जब महेश और लारा की मुलाकात हुई तो उन्हें महेश की सादगी बेहद ही पसंद की गई थी। हालांकि महेश शादीशुदा थे, लेकिन लारा को देखकर उन्होंने अपनी 7 वर्ष के विवाह को दांव पर लगा दिया। उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक देकर लारा से वर्ष 2011 में विवाह कर लिया था। उनकी शादी में पढ़े गए वचन बहुत खूबसूरत और प्यारे थे। दोनों की एक बेटी भी है सायरा। लारा हमेशा ही अपनी बेटी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं जो फैंस को बहुत पसंद आती है।  विवाह के उपरांत धीरे धीरे लारा फिल्मों से दूर हो गईं। अपने प्रेग्नेंसी के वक्त लारा ने कई योगा वीडियोज बनाए थे जो सोशल मीडिया पर बहुत चर्चित हुए थे। सोशल मीडिया पर वो काफी सक्रिय रहती हैं और उनकी फोटोज भी फैंस को बहुत पसंद आती हैं। गौरतलब है कि लारा कुछ समय पहले वेब सीरीज 'हंड्रेड' में दिखाई दी थी। सीरीज  में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था।

शादी में आलिया ने कॉपी किया कंगना का लुक! फोटो देख हर कोई हुआ हैरान

2015 से लेकर 2022 तक PM मोदी में नहीं आया कोई बदलाव, देखकर रिकी केज ने उम्र को लेकर पूछ डाला ये सवाल

मात्र 16 वर्ष की आयु में आलिया ने करवा ली थी बिकिनी वैक्सिंग, बताया कब खोई थी वर्जिनिटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -