शादी में आलिया ने कॉपी किया कंगना का लुक! फोटो देख हर कोई हुआ हैरान
शादी में आलिया ने कॉपी किया कंगना का लुक! फोटो देख हर कोई हुआ हैरान
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आखिरकार एक्टर रणबीर कपूर की दुल्हनिया बन गई हैं। 14 अप्रैल को परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में दोनों ने एक- दूसरे से विवाह रचा लिया है। कपल ने कपूर परिवार के बांद्रा स्थित घर वास्तु में विवाह किया है। इस विवाह के उपरांत से ही सभी लोग रणबीर और आलिया को दूल्हा- दुल्हन के गेटअप में देखने के लिए उत्साहित थे। यही कारण था कि जैसे ही रणबीर- आलिया के विवाह  की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आईं, वह तेजी से वायरल होने लगी है। रणबेलिया की इन तस्वीरों पर जहां कई लोग अपना प्यार तलुताते हुए दिखाई दे रहे है, तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने इस मौके पर अभिनेत्री के लुक पर ही सवाल उठा डाला।

रणबीर- आलिया की शादी की फोटोज को देख कुछ लोगों ने दुल्हन बनीं आलिया की ड्रेस को कॉपी कहा है। दरअसल, इंटरनेट पर एक तस्वीर तेजी से वायरल होने लगी है। इस तस्वीर में एक तरफ नई नवेली दुल्हन आलिया भट्ट दिखाई दे रही है, तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कंगना रणौत नज़र आ रही है। खास बात यह है कि दोनों अभिनेत्रियों की इन तस्वीरों में उनका गेटअप एक- दूसरे से बहुत मिलता-जुलता लग रहा है। 

सामने आई इस फोटोज में कंगना अपने भाई अक्षित रणौत के रिसेप्शन लुक में दिखाई दे रही है। लेकिन होश उड़ा देने वाली बात यह है कि कंगना का यह लुक हाल ही में दुल्हन बनीं आलिया भट्ट के वेडिंग लुक से बिल्कुल मिलता हुआ है। ऐसे में अब कई सोशल मीडिया यूजर कंगना रणौत को फैशन आइकन भी बोल रहे है, तो वहीं कुछ तो यह भी कह रहे हैं कि आलिया ने कंगना को कॉपी कर लिया है। दोनों अभिनेत्रियों की साड़ी एक जैसी होने के साथ ही इसका डिजाइनर भी एक ही है। 

कंगना और आलिया की इन साड़ियों को मशहूर डिजाइनर सब्यासाची ने ही डिजाइन किया था। लेकिन लगता है कि आलिया की ड्रेस डिजाइन करते हुए सब्यासाची से बड़ी गलती हुई है। अब आलिया ने कंगना के लुक को कॉपी किया है या नहीं यह कहना तो मुश्किल है। लेकिन हाल ही में दुल्हन बनीं आलिया अपने वेडिंग लुक में बेहद ही सुंदर लग रही थी। क्लासिक रेड लुक से अलग अभिनेत्री का आइवरी लुक उन्हें बाकी से हटकर लुक भी प्रदान कर रहा है। आलिया के इस लुक को मैच करते हुए रणबीर कपूर ने भी आइवरी रंग की शेरवानी पहनी थी, जिसमें दोनों काफी रॉयल लग रहे थे।

 

2015 से लेकर 2022 तक PM मोदी में नहीं आया कोई बदलाव, देखकर रिकी केज ने उम्र को लेकर पूछ डाला ये सवाल

मात्र 16 वर्ष की आयु में आलिया ने करवा ली थी बिकिनी वैक्सिंग, बताया कब खोई थी वर्जिनिटी

रणबीर और आलिया की शादी में बढ़ी पड़ोसियों की परेशानी, पुलिस तक पहुंचा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -