लूट की मंशा से गैस एजेंसी गोदाम में पहुंचे बदमाश, अचानक शुरू की फायरिंग
लूट की मंशा से गैस एजेंसी गोदाम में पहुंचे बदमाश, अचानक शुरू की फायरिंग
Share:

देहरादून: राज्य के रुड़की में गैस एजेंसी के गोदाम पर लूट की मंशा से पहुंचे बाइक सवार दो अपराधियों ने गोलीबारी कर दी, जिससे मौके पर हड़कंप मच गया. अपने को घिरता देख अपारधी ने ट्रक चालक के ऊपर गोली चला दी, गोली चालक के पैर को छूती हुई निकल गयी. घायल ट्रक चालक को सिविल अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. घायल सुरेंद्र हरियाणा के करनाल शहर के कूड़ा गांव का रहवासी है. फिलहाल एसओजी तथा पुलिस अफसरों ने अवसर पर पहुंचकर सम्पूर्ण सुचना जुटाई है.

सुनहरा क्षेत्र में गैस एजेंसी का गोदाम है, आज जहां पर हरियाणा से गैस सिलेंडर के वाहन पहुंचे थे. इसी के चलते बाइक सवार दो अपराधी लूट की मंशा से गोदाम के समीप पहुंचे, किन्तु गोदाम पर अत्यधिक भीड़ के चलते अपराधी गोलीबारी करते हुए भाग गए. जिसमें एक गोली ट्रक चालक के पैर को छूती हुई निकल गयी. फिलहाल घायल ट्रक चालक सुरेंद्र का इलाज सिविल अस्पताल में चल रहा है. पुलिस गोदाम पर कार्यरत कर्मियों से भी पूछताछ कर रही है. 

वहीं गोदाम पर लगे सीसीटीवी कैमरे बिगड़ने से पुलिस अफसर बहुत नाराज़ दिखाई दिए. इस के चलते गंगनहर कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार मैनवाल ने बताया कि पूरे केस की इन्वेटिगेशन की जा रही है, शीघ्र ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि गैस गोदाम पर लगे सीसीटीवी कैमरे बिगड़े हैं, जिसे लेकर गोदाम स्वामी के विरुद्ध भी कार्यवाही की जाएगी. वही अब पुलिस द्वारा पुरे मामले की जांच की जा रही है.

अखिलेश यादव और प्रियंका वाड्रा हुए एक, युवाओं से की ये अपील

एस्ट्रेजनेका ने COVID-19 वैक्सीन के लिए टेस्ट को रोका

रेहड़ी-पटरी वालों के लिए मोदी सरकार लायी नई योजना, इस तरह मिलेगा 10 हजार तक का लोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -