किराया देने को लेकर किरायेदार ने की रूममेट की हत्या
किराया देने को लेकर किरायेदार ने की रूममेट की हत्या
Share:

रांची: झारखण्ड के रांची में हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे साथी किरायेदार ने अपने ही रूममेट की हत्या कर दी. हत्या के बाद साथी हमलावर फरार है जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है. मृतक का नाम बंगाली (30 वर्ष) बताया गया है, जो मूल रूप से ओड़िशा का रहने वाला है. जिसकी उसके साथ रहने वाले बबलू खान उर्फ गुड़वा खान ने  धारदार हथियार से सिर पर हमला कर हत्या कर दी.

यह है पूरा मामला -  बरियातू  के जोड़ा तालाब के समीप कौशल्या देवी के घर में सिल्ली के ब्रह्मनी, घोड़ाडीह निवासी बबलू खान किरायेदार के रूप में रह रहा था. वह फेरी का काम करता था. कुछ दिनों के बाद बबलू खान ने अपने साथ चमन बेदिया को भी रख लिया. वही मजदूरी करने वाले बंगाली से उनका परिचय होने पर दो महीनो पहले बबलू ने बंगाली को भी अपने साथ रख लिया था. जिसमे तीनो एक ही कमरे में रहते थे.

इस वजह से की हत्या - घटना के दिन बबलू व बंगाली कहीं से दारू पीकर अाये थे. जिसके बाद दोनों में किराया देने को लेकर विवाद हुआ. बंगाली दो तीन-दिन के बाद  किराया देने की बात कह रहा था़  इस दौरान विवाद बढ़ने पर बबलू ने धारदार हथियार से उसके सिर पर हमला कर दिया. इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. इसके बाद आरोपी की तलाश की जा रही है. 

1500 रूपए की उधारी ना चुकाने पर युवक की पीट-पीट कर हत्या का मामला

नशे और जुए की लत के चलते युवक ने घर से चुराए लाखो के गहने

विधायक शेलार ने कहा, इंद्राणी मुखर्जी जेल में मंजुला से करवाती थीं मसाज

अब तक 40 महिलाओ से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नशे में धुत्त महिला ने कॉन्स्टेबल को किया किस, रोड पर कर रही थी हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -