ऋतिक रोशन को डराने वाले की जल्द ही होगी TV पर वापसी.....
ऋतिक रोशन को डराने वाले की जल्द ही होगी TV पर वापसी.....
Share:

बॉलीवुड के साथ साथ टेलीविजन के भी दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता रोनित राॅय के बारे में यह बात पता चला है की उनकी एक बार फिर से टेलीविजन पर वापसी होने वाली है. खबरों के मुताबिक रोनित रॉय के प्रशंसकों के लिए यह बात किसी खुशखबरी से कम नहीं होगी है. बता दे की, अभी फ़िलहाल रोनित रॉय हमे ऋतिक के साथ में उनकी फिल्म काबिल में भी नजर आ रहे है. अभी हाल ही में एक चर्चा के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्यों उन्होंने टीवी से बॉलीवुड में एंट्री कुछ सोच समझ कर ली थी.

इस पर रॉनित ने कहा, टीवी पर वहीं चीज बार-बार करने से मुझे लग रहा था कि मैं एक ही लीक पर चल रहा हूं. मैं कुछ नया करना चाहता था. मैंने टीवी पर अलग-अलग काम किए. लेकिन अभी मेरे पास उस तरह का कोई रोल नहीं आया जिसके लिए मैं कहूं कि हां मैं यह रोल निभाना चाहता हूं. क्योंकि तब मुझे एक साल या उससे ज्यादा के लिए उसी किरदार को जीना होगा.

रॉनित ने कहा, टीवी इंडस्ट्री में मेरे कुछ दोस्त हैं जो मेरी ही तरह सोचते हैं. मैं उनसे बात करता रहता हूं. हम मिलकर दिमाग लगा रहे हैं कि कुछ प्रोग्रामिंग या नैरेटिव तरह का कुछ डिजाइन किया जाए।. जो टीवी पर दिखाई गई चीजों से अलग हो. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -