मेरे 25 साल पूरे....
मेरे 25 साल पूरे....
Share:

अभिनेता रोनित रॉय ने अभिनय की दुनिया में 25 साल पूरे कर लिए हैं. बॉलीवुड के साथ साथ टेलीविजन के भी दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता रोनित राॅय के बारे में यह बात पता चला है की उनकी एक बार फिर से टेलीविजन पर वापसी होने वाली है. खबरों के मुताबिक रोनित रॉय के प्रशंसकों के लिए यह बात किसी खुशखबरी से कम नहीं होगी है.

बता दे की, अभी फ़िलहाल रोनित रॉय हमे ऋतिक के साथ में उनकी फिल्म काबिल में भी नजर आ रहे है. अभी हाल ही में एक चर्चा के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्यों उन्होंने टीवी से बॉलीवुड में एंट्री कुछ सोच समझ कर ली थी. अभिनेता रोनित रॉय ने टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, जैसे सफल टीवी शोज और ‘उड़ान’ व ‘2 स्टेट्स’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

उन्होंने प्यार और समर्थन के लिए अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया. रोनित ने पूर्व अभिनेत्री फरहीन के साथ फिल्म ‘जान तेरे नाम’ (1992) से अभिनय जगत में कदम रखा था. रोनित ने ट्वीट किया, “मेरी पहली फिल्म ‘जान तेरे नाम’ फरवरी 1992 में रिलीज हुई थी. एक अभिनेता के रूप में फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए. प्यार और समर्थन के लिए आप सबका शुक्रिया.” फिल्म ‘जान तेरे नाम’ के बाद रोहित ने ‘सैनिक’, ‘हलचल’, ‘आर्मी’, और ‘खतरों के खिलाड़ी’ आदि फिल्मों में काम किया. पूर्व अभिनेत्री व मॉडल नीलम सिंह से शादी रचाने वाले रोनित (52) ने ‘कसौटी जिंदगी के’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘अदालत’ जैसे टीवी शोज में अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया. रोनित पिछले महीने रिलीज हुई फिल्म ‘काबिल’ में भी नजर आए थे. रोनित आगामी फिल्म ‘सरकार-3’ में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे. राम गोपाल वर्मा निर्देशित यह फिल्म सात अप्रैल को रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -