मैच में दिखी रोनाल्डो की बड़ी खामी, पेनल्टी को गोल में बदलने से चूके
मैच में दिखी रोनाल्डो की बड़ी खामी, पेनल्टी को गोल में बदलने से चूके
Share:

महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते मार्च के बाद खेल जगत के तमाम बड़े इवेंट्स स्थगित या रद्द करने पड़े. कोविड-19 महामारी के बीच फुटबॉल की वापसी हो चुकी है. शुक्रवार रात कोपा इटालिया कप के एक मैच के दौरान क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने ऐसा कुछ कर दिया कि सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. जुवेंटस व एसी मिलान के बीच मैच के दौरान रोनाल्डो एक पेनल्टी को गोल में तब्दील करने से चूक गए. कोविड-19 महामारी के प्रकोप के बाद यह पहला मौका था जब रोनाल्डो मैदान पर खेलने उतरे थे.

मैच जब प्रारम्भ हुआ तो मैच के 16वें मिनट में एसी मिलान के फुटबॉलर रेबिच ने फाउल किया गया, जिसके चलते उन्हें रैफरी ने रेड कार्ड दिखाया व मैदान से बाहर जाने को कहा. इस घटना के तुरंत बाद जुवेंटस की टीम को पेनल्टी मिली. रोनाल्डो ने पेनल्टी शॉट लेने की जिम्मेदारी उठाई, लेकिन वो ऐसा कर नहीं सके. सबको उम्मीद थी कि रोनाल्डो इस पेनल्टी को सरलता से गोल में बदल देंगे. रोनाल्डो इस बार उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके.

मैच के दौरान रोनाल्डो अपनी लय में नजर नहीं आए. एसी मिलान व जुवेंटस के बीच यह मैच 0-0 से ड्रॉ रहा. बता दें कि फर्स्ट लेग में 1-1 से मुकाबला ड्रॉ रहा था, लेकिन ज्यादा गोल करने के चलते जुवेंटस फाइनल में स्थान बना पाने में पास रहा. 

कोरोना को लेकर बोले सुनील गावस्कर, क्रिकेट के लिए बेहद मुश्किल है वक्त

ईसीबी का बड़ा बयान, कहा- 'हमारी प्रणाली में है नस्लवाद लेकिन...'

जानिए क्यों दिलीप वेंगसरकर ने 15 साल के सचिन से कपिल देव को करवाई थी गेंदबाज़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -