मैनचेस्टर यूनाईटेड नहीं छोड़ रहे रोनाल्डो
मैनचेस्टर यूनाईटेड नहीं छोड़ रहे रोनाल्डो
Share:

मैनचेस्टर यूनाईटेड के मैनेजर एरिक टेन हैग ने बुधवार को दोहराया कि स्टार फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो ‘ट्रांसफर विंडो' (खिलाड़ियों की अदला बदली का समय) के अंतिम दिनों में टीम को छोड़कर नहीं जाने वाले है।  क्लब के साथ रोनाल्डो के भविष्य को लेकर अनिश्चित तब बढ़ गयी जब मंगलवार को एक और फॉरवर्ड एजाक्स के ब्राजीली इंटरनेशनल  खिलाड़ी एंटोनी से करार भी किया जा चुका है। यह पूछने पर कि एंटोनी से करार के उपरांत रोनाल्डो उनकी योजना का भाग बने रहेंगे तो टेन हैग ने बोला है, ‘निश्चित रूप से, यह बिलकुल स्पष्ट है।' 

उन्होंने बोला है कि ‘हमें कुशल खिलाड़ी चाहिए। सभी मैचों में निरंतरता बनाये रखने के लिए आपको अधिक खिलाड़ी चाहिए होते हैं। हम यही करने की कोशिश कर रहे है।' रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाईटेड छोड़कर चैम्पियंस लीग में खेलने वाले क्लब से जुड़ने का प्रयास कर रहे है। ‘ट्रांसफर विंडो' गुरूवार रात को खत्म होने वाली है। 

इसके पहले खबर थी कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के नए प्रबंधक एरिक टेन हैग ने जोर देकर बोला है कि आने वाले सीजन के लिए यह अनुभवी फॉरवर्ड उनकी योजनाओं का अहम् भाग भी रहा है। उन्होंने इस सप्ताह की शुरुआत में यह भी बोला था कि हम इस सीजन के लिए रोनाल्डो के साथ योजना बना रहे हैं।  मैं उनके साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं। यह पूछे जाने पर कि क्या रोनाल्डो साउदी अरब के क्लब में जाना चाहते हैं तो टेन हैग ने उत्तर दिया, उन्होंने मुझे यह नहीं बताया है। मैंने पढ़ा है, लेकिन जैसा कि मैंने कहा है, क्रिस्टियानो बिक्री के लिए नहीं है, वह हमारी योजनाओं में है और हम एक साथ सफलता हासिल करना चाहते हैं। 

इस वजह से कई घंटों तक हॉस्पिटल में ही पड़ा रहा पाकिस्तानी खिलाड़ी का शव

इस बैडमिंटन खिलाड़ी ने किया दावा- चीनी अधिकारियों ने ओलंपिक दौरान...

नेमार के गोल से पीएसजी ने इस टीम के साथ खेला ड्रॉ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -