सुष्मिता से शादी के सवाल पर बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने दिया यह जवाब
सुष्मिता से शादी के सवाल पर बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने दिया यह जवाब
Share:

बॉलवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में हैं। जी दरअसल उनका नाम रोहमन शॉल से जुड़ा है और आए दिन दोनों की शादी की खबरें आती रहती हैं। वैसे आप जानते ही होंगे कि दोनों बीते काफी वक्त से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं दोनों ने इस बारे में कभी भी खुलकर बात नहीं की है। आए दिन दोनों की साथ वाली तस्वीरें तेजी से वायरल होती रहती हैं। आपने देखा होगा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं सुष्मिता ने कई बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोहमन के साथ तस्वीरें शेयर की हैं और रोहमन भी आए दिन सुष्मिता के फैमिली इवेंट्स में शरीक होते रहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by rohman shawl (@rohmanshawl)

अब हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में शादी को लेकर रोहमन ने कुछ सवालों के जवाब दिए। इस दौरान रोहमन ने कहा, "सुष्मिता, उनकी बेटियां और मैं ऑलरेडी एक परिवार हैं। कई बार मैं उन बच्चों के पिता की तरह महसूस करता हूं, कई बार मैं उनका दोस्त बन जाता हूं।।। और कभी-कभी हमारे झगड़े भी होते हैं।" इसी के साथ आगे उन्होंने यह भी बताया कि, 'सुष्मिता से मुलाकात के बाद मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है। मैंने चीजों को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है। शुरू में मैं एक स्टार बनना चाहता था लेकिन अब इस बारे में मेरा दृष्टिकोण बदल गया है और अब मैं बिजनेस में कदम रखकर उसे आगे बढ़ाना चाहता हूँ।'

वैसे सुष्मिता सेन के काम के बारे में बात करें तो उन्हें आखिरी बार सीरीज आर्या में देखा गया था। इसमें उन्होंने एक फार्मा कंपनी के मालिक की पत्नी का किरदार निभाया था। कंपनी के मालिक की मौत हो जाने के बाद आर्या को पता चलता है कि उनकी कंपनी से जुड़ा बहुत सारा काला काम हो रहा था जिसकी वजह से उनके पति की जान गईं।

'अपने 2' में नजर आएगी देओल परिवार की तीन पीढ़ियां, इस शख्स का होगा मुख्य किरदार

3 लोगों के साथ थे महिला के नाज़ायज़ संबंध, पति ने किया विरोध तो कुल्हाड़ी से कटवा दिया

पोलैंड देगा कुछ कोरोना प्रतिबंध में छूट, शुरू की जाएगी ये सेवाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -