सुष्मिता के नाम का टैटू बनवाकर रोहमन शॉल ने शेयर की फोटो

प्यार तो कभी भी हो जाता है और सेलेब्स के लिए यह बहुत ही आम बात है। आप सभी ने कई सेलेब्स के अफेयर्स के बारे में सुना होगा जो कुछ महीनों तक रहते हैं और फिर टूट जाते हैं। वहीं कई अफेयर्स ऐसे भी हैं जो शादी में बदले हैं। अब इन सभी के बीच आजकल जो अफेयर इंडस्ट्री का चर्चाओं में है वह है सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का। दोनों कपल हैं और एक दूजे पर अक्सर अपने प्यार की बरसात करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by rohman shawl (@rohmanshawl)

ऐसे में अब इसी बीच सुष्मिता के ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने अपने प्यार का इजहार करते हुए एक्ट्रेस के नाम का टैटू अपनी बाजू पर बनाया है। जी हाँ, उन्होंने इसकी तस्वीर भी शेयर की है जो आप देख सकते हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रोहमन ने कैप्शन में लिखा है- 'स्याही परमानेंट नहीं है लेकिन प्यार…।सुष्मिता सेन।' वहीं एक और तस्वीर पर रोहमन ने #rohmance शब्द भी उपयोग किया जो साफ़ नजर आ रहा है।

आपको हम यह भी बता दें, रोहमन और सुष्मिता सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वैसे इस समय सुष्मिता खुद से 15 साल छोटे कश्मीर के मूल निवासी मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं और दोनों को अक्सर एक दूजे के साथ रोमांटिक फोटोज को शेयर करते हुए देखा जाता है। दोनों की मुलाकात एक फैशन ईवेंट में हुई थी और उसके बाद कई बार दोनों को डेट पर जाते हुए देखा गया था। उसके बाद से दोनों लगातार मिलते रहे और आज भी दोनों साथ नज़र आते हैं। फिलहाल रोहमन शॉल का टैटू चर्चाओं में हैं और उनके टैटू को देखकर सुष्मिता के फैंस बड़े खुश हैं।

राजू श्रीवास्तव की बातों को कृष्णा अभिषेक ने बताया बकवास, किया भारती का समर्थन

कपिल के शो से बाहर हुईं भारती सिंह, कीकू शारदा ने बताया सच

देश के हर रेलवे स्टेशन पर मिलेगी कुल्हड़ वाली चाय, रेल मंत्रालय ने बनाया ये प्लान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -