जब गोरे-गोरे मुखड़े पर...रोहित बने अक्षय
जब गोरे-गोरे मुखड़े पर...रोहित बने अक्षय
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी जिनकी आगामी बहुचर्चित फिल्म 'गोलमाल अगेन' के आजकल खूब चर्चे हमे सुनने को मिल रहे है. फिल्म 'गोलमाल अगेन' का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज हुआ है. और जैसी कि उम्मीद थी फैंस ट्रेलर देखकर क्रेजी हो चुके हैं. ट्रेलर के बाद दर्शक अब फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं. बता दें, रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' दिवाली पर यानि की 20 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. रोहित शेट्टी के बारे में जो कि टेलीविजन पर 'खतरों के खिलाडी' में भी हमे होस्ट के रूप में नजर आ चुके है. साथ ही साथ वह अपनी फिल्म 'गोलमाल अगेन' पर भी काफी सक्रिय है.

इस फिल्म में एक प्रकार से कई दिग्गज सितारे हमे नजर आने वाले है. वैसे भी देखा जाए तो अमूमन सुपरस्टार्स के बॉडी डबल प्रोफेशनल बॉडी डबल होते हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि केवल स्टंट के लिए ही नहीं, कई बार स्टार्स के ऐसे शॉट, जिनमें उनका चेहरा नज़र न आता हो, इसके लिए भी बॉडी डबल का इस्तेमाल होता है. अक्षय कुमार की फिल्म सुहाग तो याद होगी आपको, वही जिसमें अजय देवगन भी थे.

फिल्म का गाना गोरे गोरे मुखड़े पर... काफी हिट भी हुआ था. इस फिल्म में गोलमाल अगेन के निर्देशक रोहित शेट्टी बतौर असिस्टेंट निर्देशक के रूप में जुड़े थे. इसी फिल्म में रोहित कई बार अक्षय कुमार के बॉडी डबल बन जाते थे. ये राज़ खुद रोहित शेट्टी स्टार प्लस के शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के मंच पर खोलने वाले हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -