तो क्या अक्षय कुमार ले रहे हैं 'सिंघम' में अजय देवगन की जगह?
तो क्या अक्षय कुमार ले रहे हैं 'सिंघम' में अजय देवगन की जगह?
Share:

बॉलीवुड के बेहतरीन निर्देशक रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ हुई फिल्म 'सिंबा' की सकी को एन्जॉय कर रहे हैं. इसी के साथ अब रोहित जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' को बनाने में बिजी होने वाले हैं. इस फिल्म में अक्षय भी एक दमदार पुलिस वाले के किरदार में नजर आएँगे.

हाल ही में रोहित शेट्टी ने मीडिया से बातचीत के दौरान ये बताया कि उन्होंने अक्षय कुमार के साथ अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' का नाम सलमान खान की दो फिल्मों से प्रभावित होकर रखा है. रोहित ने बताया कि उन्होंने फिल्म का नाम 'सूर्यवंशी' सलमान खान की साल 1992 में आई फिल्म 'सूर्यवंशी' को देखकर रखा है. इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि इस फिल्म के नाम को रखने के लिए 1992 फिल्म 'सूर्यवंशी' के निर्देशक विजय घलानी से उन्होंने पहले बात की और इसके बाद इस फिल्म का नाम 'सूर्यवंशी' रखा गया.

इसी के साथ ही रोहित ने ये बात भी बताया कि अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम' एक अलग फ्रेंचाईज़ी है और उनकी ये एक अलग फिल्म अक्षय कुमार के साथ होगी. रोहित की बातों से तो ये साफ़ है कि अक्षय कुमार फिल्म 'सिंघम' मेंअजय देवगन की जगह नहीं ले रहे हैं. आपको बता दें रोहित शेट्टी की फिल्म का नाम Sooryavanshi है वहीं, सलमान की फिल्म का नाम Suryavanshi था. इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल से शुरू होगी.

सिम्बा की टीम के साथ नज़र आये रोहित शेट्टी, बताने वाले हैं कुछ शॉकिंग

दीपिका के आगे हाथ जोड़ने पर मजबूर हुए बॉलीवुड के ये तीन दिग्गज कलाकार

Simmba के अच्छे रिस्पॉन्स के बाद रोहित शेट्टी लेकर आ रहे हैं ये 5 फिल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -