Simmba के अच्छे रिस्पॉन्स के  बाद रोहित शेट्टी लेकर आ रहे हैं ये 5 फिल्में
Simmba के अच्छे रिस्पॉन्स के बाद रोहित शेट्टी लेकर आ रहे हैं ये 5 फिल्में
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी इंडस्ट्री के बाकी सभी डायरेक्टर्स से काफी अलग हैं. इनकी फिल्म भी काफी हटकर होती हैं जिसमें कमाल का एक्शन होता है साथ ही कॉमेडी भी. हाल ही में रिलीज़ हुई सिम्बा भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है जिसे आप देख ही सकते हैं. फिल्म को मिले इतने अच्छे रिस्पांस की एक वजह यह भी है कि रोहित शेट्टी ने सिम्बा में अपनी अगली 5 फिल्मों का ऐलान कर दिया है. आइये आपको रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्मों के बारे में.

सूर्यवंशी
फिल्म सिम्बा के आखिर में अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर सूर्यवंशी के रूप में दिखाई देते हैं. यही फिल्म रोहित शेट्टी की आने वाली अगली फिल्म है. 

सिंघम 3
फिल्म सिम्बा के आखिर में रोहित शेट्टी ने अजय देवगन की सिंघम के रूप में एंट्री कराई है. इसी के साथ उन्होंने यह पक्का कर दिया है कि वो अजय देवगन के साथ सिंघम 3 जल्द ही शुरू करेंगे.

गोलमाल 5
सिम्बा के हिट गाने आंख मारे के दौरान रोहित शेट्टी ने गोलमाल बॉयज की एंट्री कराई और यह ऐलान कर दिया कि वो जल्द ही गोलमाल का पांचवा भाग बनाएंगे.  

सिम्बा 2
फिल्म सिम्बा की रिलीज से पहले ही निर्माता करण जौहर और डायरेक्टर रोहित शेट्टी यह ऐलान कर चुके हैं कि वो सिम्बा का दूसरा भाग जरूर बनाएंगे. फिल्म को रिलीज के बाद दर्शकों ने इसे जितना प्यार दिया है, उससे साफ है कि वो इसके सीक्वल पर जरूर काम करेंगे.

एक्शन फिल्मों के बाद अब इस तरह का किरदार निभाएंगे रणवीर सिंह

First Look : Simmba से लीक हुआ अक्षय कुमार का सीन, लेकिन इसमें भी है एक सस्पेंस

Simmba Review : तीनों खान को मात दे गए 'सिंबा', हुई धमाकेदार एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -