इस साउथ फिल्म का रीमेक होगी रणवीर सिंह की 'सिम्बा'
इस साउथ फिल्म का रीमेक होगी रणवीर सिंह की 'सिम्बा'
Share:

बॉलीवुड में साउथ फिल्मों के रीमेक का बड़ा चलन है और आज ज्यादातर एक्शन फ़िल्में साउथ इंडस्ट्री से ली जा रही हैं. जिनमें सलमान खान की 'दबंग', अक्षय कुमार की 'राउडी राठौर' हो और अजय देवगन की 'सिंघम' सभी साउथ की सुपर हिट फिल्मों के रीमेक हैं. अब रोहित शेट्टी एक और साउथ की सुपर हिट फिल्म का रीमेक लेकर आ रहे हैं. 
  
एक्शन और कॉमेडी फिल्मों के सबसे सफल निर्देशक रोहित शेट्टी साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'टेम्पर' की हिंदी रीमेक फिल्म 'सिम्बा' बनाने जा रहे हैं. इसके लिए रोहित शेट्टी और उनकी टीम जबरदस्त तैयारियों में जुटी हुई है.

टॉलीवूड फिल्म 'टेंपर' के बॉलीवुड रीमेक बनाए जाने पर काफी समय से चर्चाएं थी. फिल्म में पहले सलमान खान के होने की अफवाह थी, फिर सलमान से सुई अक्षय कुमार पर अटक गई. अक्षय को फाइनल ही माना जा रहा था कि रोहित शेट्टी ने टेंपर रीमेक 'सिंबा' में रणवीर सिंह को फाइनल कर सबको सरप्राइज कर दिया.

हाल ही में फिल्म 'सिंबा' के बारे में बात करते हुए निर्देशक रोहित शेट्टी ने कहा कि यदि रणवीर सिंह नहीं होते तो मैं फिल्म 'सिंबा' बनाने के बारे में सोच भी नहीं सकता था. क्योंकि सिर्फ वही एक एक्टर हैं जिनमें इस किरदार को खींचने को हिम्मत है. यह पहली बार है जब रणवीर किसी एक्शन फिल्म में पुलिसवाला बने दिखेंगे. फिल्म 'सिंबा' का किरदार रणवीर से मिलता है इसीलिए यदि रणवीर इस फिल्म को ना कर देते तो मुझे स्क्रिप्ट में काफी बदलाव करना पड़ता.
 
रोहित शेट्टी ने कहा कि रणवीर में बहुत एनर्जी है और ऐसा ही सिंबा के किरदार में भी है. यानि की साफ है कि सिंबा के लिए सलमान, अक्षय नहीं बल्कि रणवीर ही बेस्ट हैं. बता दें, रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर फिल्म सिंबा 28 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी.

कुलभूषण जाधव मामले की अन्तरराष्ट्रीय अदालत में सुनवाई आज

विश्व के सबसे महंगे तलाक की रकम जानकर चौंक जायेंगे आप

सेक्सी तस्वीरों के मामले में बहुत आगे है ये मॉडल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -