शाहरुख से हुए झगड़े की रोहित शेट्टी ने बताई सच्चाई
शाहरुख से हुए झगड़े की रोहित शेट्टी ने बताई सच्चाई
Share:

बॉलीवुड के सफल फिल्म निर्माता और निर्देशक रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘सिंबा’ की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. रोहित शेट्टी की पिछली फिल्म ‘दिलवाले’ फ्लॉप साबित हुई थी. इस फिल्म में रोहित शेट्टी ने शाहरुख़ खान के साथ काम किया था. दरअसल रोहित की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के हिट होने के बाद ही उन्होंने ‘दिलवाले’ के लिए शाहरुख खान के साथ हाथ मिलाया था. लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पाई जिसके बाद ये खबरें सामने आईं कि रोहित शेट्टी और शाहरुख खान के बीच में खटास आ गई है.

अब हाल ही में रोहित शेट्टी से ‘सिंबा’ को लेकर हुए एक इंटरव्यू में शाहरुख खान को लेकर सवाल पूछा गया कि अब दोनों के रिश्ते कैसे हैं? इसके जवाब में रोहित ने कहा कि, ‘अगर उनके और शाहरुख के बीच किसी प्रकार की अनबन होती तो वो रेड चिल्लीज के अंतर्गत ‘सिंबा’ का पोस्ट-प्रोडक्शन नहीं कराते. मीडिया में इस तरह की जो भी खबरें आती हैं, वो केवल अफवाहें हैं. हमारे बीच कोई लड़ाई नहीं है. लोग फिल्म को ध्यान से देखते नहीं हैं. अगर आप सिंबा के क्रेडिट सीन्स को देखें तो वहां कलर और डीआई का क्रेडिट शाहरुख की कंपनी को दिया गया है, जहां जीरो एडिट हुई थी. अगर ऐसा होता तो मैं अपनी फिल्म वहां लेकर क्यों जाता? हमारी एक फिल्म नहीं चली तो अब ऐसा हो गया कि हमारी लड़ाई हो गई, ये सब बकवास है.’

वैसे अब तो रोहित ने ये साफ़ कर दिया है कि शाहरुख़ और उनके रिश्ते पूरी तरह से ठीक है और अब उनके बीच में किसी तरह की कोई अनबन नहीं है तो ऐसे में दर्शकों की उम्मीद भी बढ़ जाती है कि अब दोनों फिर से किस प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाते हैं.

खत्म हुआ रोहित और एकता कपूर के बीच का मनमुटाव, ये रहा सबूत

Box office Collection : 14 दिन में सिम्बा हुआ 200 करोड़ के पार, निगाहें 250 करोड़ पर

Video : विकास गुप्ता पर जमकर भड़के रोहित शेट्टी, कहा- 'ड्रामा बंद करो और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -