Video : विकास गुप्ता पर जमकर भड़के रोहित शेट्टी, कहा- 'ड्रामा बंद करो और...'

Jan 11 2019 11:45 AM
Video : विकास गुप्ता पर जमकर भड़के रोहित शेट्टी, कहा- 'ड्रामा बंद करो और...'

बॉलीवुड फिल्म सिंबा की सफलता के बाद इन दिनों रोहित शेट्टी टीवी पर भी छाए हुए हैं. आप सभी इन दिनों रोहित शेट्टी को खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 शो को होस्ट करते हुए देख ही रहे होंगे. वैसे इस शो की शूटिंग पहले ही हो चुकी है लेकिन इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं इस शो का फाइनल एपिसोड का शूट करना बाकी है जिसके लिए एक लंबा वक्त है. हाल ही में बतौर कंटेस्टेंट इस वक्त शो में भारती सिंह, श्रीसंत, आदित्य नारायण और विकास गुप्ता के साथ कई स्टार्स दिखाई दे रहे हैं और शो के दूसरे वीक में ही रोहित शेट्टी बुरी तरह से भड़क चुके हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KHATRON KE KHILADI (@khatron.ke.khiladi2019) on

जी हाँ, आप देख सकते हैं उनका यह गुस्सा किसी और के लिए नहीं बल्कि विकास गुप्ता के लिए है जो निकल रहा है. दरअसल पिछले एपिसोड में विकास के कारण भारती को स्टंट के दौरान चोट लगने वाली थीं और इस बात को देखते हुए रोहित शेट्टी ने उन्हें कड़ी फटकार लगाई थी और आने वाले एपिसोड में एलिमिनेशन स्टंट के दौरान विकास गुप्ता स्टंट करने से इंकार कर देते हैं. आप सभी को बता दें कि इसे देखते हुए रोहित बुरी तरह भड़क जाते हैं और वह विकास पर भड़कते हुए कहते हैं कि ''यहां पर ये सब ड्रामा नहीं चलने वाला है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by khatronkekhiladi9 (@khatronkekhiladi09) on

यहां पर ड्रामा का फॉर्मेट है ही नहीं. तुम्हें ये स्टंट किसी भी हाल में पूरा करना है मतलब करना है.'' रोहित की बात को सुनने के बाद एक बार फिर विकास स्टंट करने से इंकार कर देते हैं और फिर आप देखिए क्या होता है.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने किया अपने पुराने किरदार तुलसी को याद

इस एक्ट्रेस को ब्रेकअप से नहीं पड़ा कोई फर्क, करवाया बोल्ड फोटोशूट

एक बार फिर सामने आया हिना का सबसे हॉट कोमोलिका अवतार, देखकर पागल हो जाएंगे आप