Ind Vs NZ: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रोहित शर्मा का 'विजयी' छक्का, आप भी देखें Video
Ind Vs NZ: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रोहित शर्मा का 'विजयी' छक्का, आप भी देखें Video
Share:

नई दिल्ली: इस समय क्रिकेट जगत में भारतीय टीम की हैमिल्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली रोमांचक जीत की ही बात हो रही है. सुपर ओवर में रोहित शर्मा द्वारा अंतिम दो गेंदों में लगाए छक्के काफी चर्चित हो रहे हैं. इन्हीं में से अंतिम छक्के का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. भारतीय टीम ने एक प्रकार से हारा हुआ मैच पहले तो टाई किया और फिर सुपर ओवर में भी रोमांचक जीत दर्ज की. 

पहले भारतीय टीम ने बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड को जीत के लिए 180 का लक्ष्य दिया. जिसका पीछा न्यूजीलैंड ने बेहतरीन तरीके से किया जिसमें टीम के कप्तान केन विलियम्सन ने धमाकेदार 95 रन की पारी खेलते हुए अंतिम ओवर तक अपनी टीम को मैच में बनाए रखा. अंतिम ओवर में मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी की और मैच टाई कराने में बड़ी भूमिका अदा की. इसके बाद न्यूजीलैंड ने सुपर ओवर में 17 रन बनाकर विराट ब्रिगेड को एक मुश्किल टारगेट दिया. भारतीय टीम के लिए केएल राहुल और रोहित शर्मा ने पहली चार गेंदों में 8 रन भी बना लिए थे.

अंतिम दो गेंदों में रोहित के जिम्मे 10 रन बनाने की जिम्मेदारी थी. पांचवी गेंद पर रोहित ने छक्का लगाया और फिर आखिरी गेंद पर भी छक्का मार कर भारतीय टीम को रोमांचक जीत दिला दी. इसी ओवर की अंतिम गेंद पर रोहित के छक्के का वीडियो एक प्रशंसक ने बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया जो वायरल हो गया. 

 

फुटबॉल खिलाड़ी बलवंत बने ICL 6 के चैम्पियन, ATK को पहुँचाया शीर्ष पर

इस फुटबॉलर को है महंगी गाड़ियों का शौक

इस खिलाड़ी ने कोपा इटालिया के मुकाबले को जीत, बनाई सेमीफाइनल में जगह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -