फुटबॉल खिलाड़ी बलवंत बने ICL 6 के चैम्पियन, ATK को पहुँचाया शीर्ष पर
फुटबॉल खिलाड़ी बलवंत बने ICL 6 के चैम्पियन, ATK को पहुँचाया शीर्ष पर
Share:

लगातार दो बार विजेता  बनने वाली एटीके ने बीते सोमवार यानी 27 जनवरी 2020 को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में स्टापेज टाइम के अंतिम मिनट में बलवंत सिंह द्वारा किए गए गोल की मदद से नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी को 1-0 से हराते हुए अंक तालिका में पहला स्थान हासिल कर लिया है. साल्ट लेक स्टेडियम में खेले गए इस मैच में जीत हासिल करने के बाद अब एटीके के 27 अंक हो गए हैं. जंहा एफसी गोवा के भी इतने ही अंक हैं लेकिन बेहतर गोल अंतर ने एटीके को पहले स्थान पर पहुंचा दिया है. दुर्भाग्य ने फिर हाईलैंडर्स का साथ नहीं छोड़ा और गोल न खाने के तमाम प्रयासों के बावजूद वह सीजन की पांचवीं हार को मजबूर हुई. यह टीम 11 अंकों के साथ नौवें स्थान पर है.

पहला हाफ गोलरहित बराबरी पर समाप्त हुआ. एटीके का इस हाफ में वर्चस्व रहा और इस हाफ का सबसे बड़ा और करीबी मौका 39वें मिनट में देखने को मिला जब दो बार के एटीके के कप्तान और फिजियन स्ट्राइकर राय कृष्णा हाईलैंडर्स के गोलकीपर सुभाशीष राय के साथ वन-ऑन-वन पर गोल नहीं कर पाए. नार्थईस्ट युनाइटेड की टीम ने भी अच्छा खेल दिखाया लेकिन उसका दमखम टुकड़ों में दिखा. हमले की शुरुआत एटीके की ओर से प्रबीर दास ने की. चौथे और सातवें मिनट में दास ने दो हमले किए लेकिन वे नाकाम रहे. इसी तरह विक्टर मोंगिल ने 10वें मिनट में एटीके के लिए एक और प्रयास किया और वह भी नाकाम रहे.

घरेलू टीम 73वें और 79वें मिनट में भी गोल करने का एक करीबी मौका चूक गई. 86वें मिनट में एटीके के गोलकीपर अरिंदम ने एक शानदार बचाव करते हुए हाईलैंडर्स को खाता खोलने से रोका. निर्धारित समय में कोई गोल नहीं होने से इस मैच का गोलरहित बराबरी पर खत्म होने तय था लेकिन 94वें मिनट में लेफ्ट फ्लैंक से लिए गए कार्नर किक पर हेडर के जरिए गोल करते हुए सुपर-सब बलवंत ने अपनी टीम को तीन अंक दिला दिए.

एम्पायर स्टेट बिल्डिंग आप लोगों ने पर्पल-गोल्ड लाइट्स जलाकर कोबे ब्रायंट को दी गई श्रद्धांजलि

जेवलिन थ्रोअर इस खिलाड़ी ने टोक्यो ओलंपिक के लिए किया क्वालीफाई

न्यूजीलैंड ने भारतीय महिला हॉकी टीम को 1-0 से हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -