WC 2019 : रोहित बनेंगे सिक्सर किंग, तोड़ सकते हैं धोनी का बड़ा रिकॉर्ड
WC 2019 : रोहित बनेंगे सिक्सर किंग, तोड़ सकते हैं धोनी का बड़ा रिकॉर्ड
Share:

मैनचेस्टर : आज आईसीसी क्रिकेट विश्वकप 2019 में भारत और वेस्ट इंडीज के बीच मुकाबला खेला जाना है, जहां टीम इंडिया अपना विजयी अभियान जारी रखना चाहेंगी. 
दोनों टीमें आज मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में भिड़ेंगी. जहां वेस्टइंडीज़ के पास दूसरी टीमों का काम खराब करने के अलावा कुछ भी फिलहाल नहीं है. वहीं भारतीय टीम आज सेमीफाइल के करीब पहुंचने के इरादे से मैदान पर उतरेगी.

ख़ास बात यह है कि आज के मैच में वेस्टइंडीज़ के खिलाफ जीत के लिए भारतीय बल्लेबाज़ों का चलना बेहद ज़रूरी है और चलना ज़रूरी है टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा का भी. जो कि आज एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं. 

बता दें कि एक बड़ी लिस्ट में आज रोहित धोनी से आगे निकल सकते हैं. वनडे में सबसे अधिक छक्के लगाने के मामले में रोहित शर्मा धोनी से सिर्फ दो शॉट दूर हैं. धोनी ने 293 पारियों में 225 छक्के लगाए हैं, तो वहीं रोहित ने अब तक 204 पारियों में 224 छक्के लगा दिए हैं. उनके पास यह बड़ा रिकॉर्ड आसानी से अपने नाम करने का मौका हैं. 

इस प्रकार रहेंगी दोनों टीमें...

भारत...

लोकेश राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), विजय शंकर/ रिषभ पंत, महेंद्र सिंह धौनी, हार्दिक पांड्या, केदार जाधव, कुलदीप यादव, मो. शमी/भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र  चहल, जसप्रीत बुमराह.

वेस्ट इंडीज...

क्रिस गेल, शाई होप , निकोलस पूरन, शिम्रोन हेटमायर, जेसन होल्डर , कार्लोस ब्रैथवेट, , एविन लुईस, , शेल्डन कैटरेल, ओसाने थॉमस, , फैबियन एलन, डैरेन ब्रावो, शैनन गैबॉन. 

वाकई काफी विराट है कोहली, इस अंग्रेज ने बताया 'आज का भगवान'

 

 

सेमीफइनल में पहुंची ऑस्ट्रेलिया, लेकिन बढ़ा दी इस टीम की मुश्किलें

अंग्रेजों पर भारी पड़े कंगारू, शिकस्त देकर कटाया सेमीफइनल का टिकट

इंग्लैंड में इस वजह से 36 साल पहले बदल गया था भारतीय क्रिकेट का इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -