वाकई काफी विराट है कोहली, इस अंग्रेज ने बताया 'आज का भगवान'

वाकई काफी विराट है कोहली, इस अंग्रेज ने बताया 'आज का भगवान'
Share:

इंग्लैंड के पूर्व स्टार ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान द्वारा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को आधुनिका युग का भगवान करार दिया गया है और उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ विराट की इमानदारी को ध्यान में रखते हुए विराट को आधुनिक युग का जीसस बताया है. हाल ही में उन्होंने यह बात एक कार्यक्रम के दौरान कही है. 

स्वान द्वारा कहा गया कि जब आपके बल्ले से गेंद छूती है तो आपको पता रहता है. ऐसी स्थिति में खुद को आउट नहीं मानने वालों से मुझे नफरत भी है. साथ ही वे कहते हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली का बल्ला गेंद से टच नहीं हुआ था फिर भी वो अंपायर के फैसले को देखे बगैर पवेलियन चले गए थे और यह उनकी खेल भावना को दर्शाता है. इसी दौरान उन्होंने कहा, 'विराट मेरे लिए आधुनिक समय का जीसस (ईसा-मसीह) हैं.'

जानिए क्या था मामला?

दरअसल, बात यह है कि टीम कोहली पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप 2019 के मुकाबले में बल्लेबाजी कर रहे थे और पारी के 47वें ओवर में कोहली पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद आमिर की बाउंसर गेंद पर विकेटकीपर के हाथों कैच आउट हो गए थे. साथ ही बता दें कि विराट ने मौजूदा वर्ल्ड कप में 82 के औसत से अब तक 244 रन बनाए हैं.

आपको बता दें कि कोहली ने पवेलियन लौटने के लिए अंपायर के इशारे का भी इंतजार नहीं किया था. जबकि इसका रिप्ले पूरी तरह चौंकाने वाला था. विराट के आउट होने का रिप्ले देखा गया तो पता चला कि गेंद और बल्ले का संपर्क हुआ ही नहीं था. इतना ही नहीं कोहली के इस कारनामे पर सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी खेल भावना की जमकर तारीफ भी की थी और इस मैच में भारत द्वारा पाकिस्तान को 89 रन से हराया गया था. 

इंग्लैंड में इस वजह से 36 साल पहले बदल गया था भारतीय क्रिकेट का इतिहास

अंग्रेजों पर भारी पड़े कंगारू, शिकस्त देकर कटाया सेमीफइनल का टिकट

भारत और न्‍यूजीलैंड में शुरू हुई पांइट्स टेबल पर नंबर वन बनने की जंग, पढ़े पूरी रिपोर्ट

इस टीम से हार कर शर्मसार होने से बची इंडियन क्रिकेट टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -