निर्णायक मुकाबले में हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा बोले कुछ ऐसा

Feb 11 2019 12:18 PM
निर्णायक मुकाबले में हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा बोले कुछ ऐसा

हैमिल्टन : निर्णायक मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों हैमिल्टन में मिली हार के बाद टीम इंडिया के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा काफी निराश हैं। रविवार को खेले गए आखिरी टी-20 में भारत को चार रन से हार का सामना करना पड़ा। इसी के साथ न्यूजीलैंड ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से अपने नाम की। टीम इंडिया को 24 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टी-20 और पांच मैचों की वन-डे सीरीज खेलनी है।

आखिरी टी 20 में धोनी ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय

हार के बाद रोहित में कही ऐसी बात 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हार के बाद रोहित ने कहा, 'फिनिशिंग लाइन पार ना कर पाना काफी निराशाजनक रहा, लेकिन आखिरी समय तक जीत की लड़ाई लड़ते रहे। 210 के करीब का स्कोर मुश्किल होने वाला था और हम आखिर तक मैच में बने हुए थे लेकिन ,न्यूजीलैंड डटा रहा और वो जीत के हकदार हैं। बता दें आखिरी टी-20 में भारत को चार रन से हार का सामना करना पड़ा था।

IND vs NZ : रोमांचक मुकाबले में चार रन से हारा भारत, सीरीज भी गंवाई

हमने कई गलतियां की 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, 'हमने वन-डे सीरीज में अच्छी शुरुआत की थी और लड़के आखिरी ओवर तक पहुंचने के बावजूद न जीत पाने से निराश होंगे। मैच से कई सकारात्मक चीजें निकलकर सामने आईं। साथ-साथ हमने कई गलतियां भी की। जिसे सुधार कर ही हम काफी आगे बढ़ सकते हैं। सीरीज जीतना सुखद एहसास होता, लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए। अब घर जाकर ऑस्ट्रेलिया से खेलना है।

अंतिम टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को दिया 213 रनों का विशाल लक्ष्य

लोकसभा चुनावों में प्रचार के लिए खुद को ऐसे तैयार कर रहे है मनोहर पर्रिकर

बहरीन में भारतीय खिलाड़ियों ने किया कमाल, किये ढेरों पदक हासिल