बहरीन में भारतीय खिलाड़ियों ने किया कमाल, किये ढेरों पदक हासिल

बहरीन : भारतीय टीम की युवा लड़कियों ने जारी बहरीन जूनियर एंड कैडेट ओपन टूर्नामेंट में अपनी चमक बिखेरते हुए कुल चार पदक हासिल किए जिसमें एक स्वर्ण, दो रजत और एक कांस्य शामिल है। भारत की सभी टीमें 'कैडेट गलर्स' टीम कटेगरी में शामिल थीं। इन टीमों ने शानदार प्रदर्शन कर इस आईटीटीएफ प्रीमियम जूनियर सर्किट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह पक्की की। टीम इंडिया-2 में भारत की और से यशस्विनी घोरपड़े और काव्या बास्कर शामिल थीं। 

हीरो इंडियन सुपर लीग : आज पुणे और एटीके के बीच होगा रोमांचक मुकाबला

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों खिलाड़ियों का सेमीफाइनल में मिस्र-1 टीम से सामना हुआ। दूसरा सेमीफाइनल दो भारतीय टीमों के बीच खेला गया। यशस्विनी ने अपने दोनों एकल मैच जीते। इसमें एक निर्णायक मुकाबला भी था, जिसे जीतकर उन्होंने इंडिया-2 को फाइनल में पहुंचा दिया। यशस्विनी ने मिस्र की फरीदा बाडावे और हाना गोडा को हराया। वही इंडिया-1 में सुहाना सैनी और अनाग्र्या मंजूनाथ शामिल थीं। 

चेन्‍नई ओपन : एंड्रयू हैरिस से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हुए प्रजनेश

स्वर्ण पदक पर किया कब्जा 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों ने इंडिया-3 की राधिका सकपाल और हार्डी पटेल को 3-0 से हराकर फाइनल में अपने ही देश की जोड़ीदारों से भिड़ने का श्रेय हासिल किया। इसी के साथ फाइनल में सुहाना और अनाग्र्या ने यशस्विनी एवं काव्या को 3-0 से हराते हुए स्वर्ण पदक अपने नाम किया। इंडिया-2 को रजत पदक से संतोष करना पड़ा।

हीरो इंडियन सुपर लीग : आज पुणे और एटीके के बीच होगा रोमांचक मुकाबला

हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में चेन्नइयन ने बेंगलुरू को दी करारी शिकस्त

हैमिल्टन में अब से कुछ देर बाद शुरू होगा निर्णायक मुकाबला, ऐसा है दोनों टीमों का रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -