लोकसभा चुनावों में प्रचार के लिए खुद को ऐसे तैयार कर रहे है मनोहर पर्रिकर

Feb 10 2019 09:11 PM
लोकसभा चुनावों में प्रचार के लिए खुद को ऐसे तैयार कर रहे है मनोहर पर्रिकर

पणजी : प्रदेश के मुख्‍यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने एक कार्यक्रम के दौरान बताया कि वो आने वाले लोकसभा चुनावों के लिए अपनी ऊर्जा बचाकर रख रहे हैं इसलिए अभी लंबे भाषण नहीं दे रहे हैं. शनिवार को यहां बीजेपी के एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने लंबे भाषण न देने पर कहा कि वो लोकसभा चुनावों तक के लिए अपनी ऊर्जा बचा रहे हैं ताकि उस समय प्रचार के दौरान भाषण दे सकें. परिकर बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में अटल बूथ कार्यकर्ता सम्‍मेलन को संबोधित कर रहे थे. 

टीएमसी विधायक की हत्या मामले में दो गिरफ्तार, भाजपा नेता मुकुल रॉय के खिलाफ भी एफआईआर

यह भी बोले परिकर 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अग्‍नाश्‍य संबंधी बीमारी से जूझ रहे पर्रिकर ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वो चुनाव प्रचार के दौरान फैलाई जाने वाली अफवाहों से बचकर रहें.गोवा के मुख्यमंत्री ने अपने भाषण की शुरुआत करते हुए कहा, 'आप बड़ी संख्‍या में आए हैं. मैं आज ज्‍यादा नहीं बोलूंगा. मैं चुनाव के लिए अपने बड़े भाषणों को बचा रहा हूं. बता दें कि 65 साल के मनोहर पर्रिकर पिछले एक साल से गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. इसे लेकर वो अमेरिका, पणजी, मुंबई और दिल्‍ली के अस्‍पतालों में अपना इलाज करा रहे हैं

गुंटूर में बरसे पीएम, कहा जिस कांग्रेस के खिलाफ शुरू हुई थी तेदेपा, आज उन्ही के सामने हो गई नतमस्तक

प्राप्त जानकारी के अनुसार परिकर ने कहा कि कांग्रेस का हाल वैसा ही होगा जैसा कि श्रीलंका का हुआ था. माना जा रहा है कि वो श्रीलंका में चल रही राजनीति‍क स्थिरता से कांग्रेस की तुलना कर रहे थे.

पूर्व कांग्रेस नेता ने खोली राहुल गाँधी की पोल, कहा पीएम मनमोहन के काम में भी देते थे दखल

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: ईडी की पूछताछ पर वाड्रा ने तोड़ी चुप्पी, फेसबुक के माध्यम से रखी अपनी बात

बंगाल में लेफ्ट के साथ जाती दिख रही कांग्रेस, क्या मिलकर 'दीदी' के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा ?