रोजर फेडरर इस साल फ्रेंच ओपन और जिनेवा ओपन में लेंगे भाग

Apr 19 2021 03:33 PM
रोजर फेडरर इस साल फ्रेंच ओपन और जिनेवा ओपन में लेंगे भाग

टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर से अच्छी खबर आई कि वह इस साल रोलांड गैरोस में फ्रेंच ओपन में भाग लेंगे और जिनेवा ओपन में क्ले-कोर्ट ग्रैंड स्लैम वार्म-अप के रूप में खेलेंगे। हमें बताएं कि रोजर फेडरर स्विस टेनिस के महान खिलाड़ी हैं। फेडरर ने ट्वीट किया, डीपीए की रिपोर्ट "आपको यह बताने में प्रसन्नता है कि मैं जिनेवा और पेरिस खेलूंगा। 

उन्होंने अपनी बात को जातरी रखते हुए आगे कहा- “तब तक, मैं समय का उपयोग करने के लिए प्रशिक्षित करेंगे। फिर से स्विट्जरलैंड में खेलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। ” यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि 20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता, जो अगस्त में 40 साल के हो जाएंगे, ने पिछले साल दो आर्थ्रोस्कोपिक दाहिने घुटने की सर्जरी की और जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन के बाद सीजन को छोड़ दिया। वह पिछले महीने दोहा, कतर में दौरे पर आए, जहां उन्होंने एक मैच जीता और क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए। यह ध्यान दिया जाना है कि इस साल का फ्रेंच ओपन 30 मई को शुरू होगा, एक सप्ताह बाद मूल रूप से निर्धारित किया जाएगा क्योंकि आयोजक कोविड -19 महामारी की पृष्ठभूमि के तहत उपस्थिति में अधिक प्रशंसकों की अनुमति देना चाहते हैं। 

हालांकि, जानकारी के लिए हमें बताएं कि फेडरर आखिरी बार 2019 में रोलैंड गैरोस में खेले थे, जब वह सेमीफाइनल में कट्टर प्रतिद्वंद्वी राफेल नडाल से हार गए थे। नडाल ने पिछले साल फ्रेंच ओपन विजय के बाद फेडरर के 20 प्रमुख खिताबों के रिकॉर्ड की बराबरी की। वर्तमान दुनिया नंबर 1 नोवाक जोकोविच 18 के नाम के साथ जोड़ी का पीछा कर रहे हैं।

तमिलनाडु के सभी जिलों में लगा नाईट कर्फ्यू, जानिए किन चीजों की मिलेगी सुविधा

ISRO प्रणोदन परिसर में 40 श्रमिकों को हुआ कोरोना

अन्ना विश्वविद्यालय के सभी सेमेस्टर के लिए ओपन बुक परीक्षा का होगा आयोजन