ATP फाइनल्स में फेडरर ने दी जोकोविक को करारी हार
ATP फाइनल्स में फेडरर ने दी जोकोविक को करारी हार
Share:

लंदन : ATP वर्ल्ड टूर फाइनल्स टूर्नामेंट में स्विट्जरलैंड के दिग्गज टेनिस स्टार खिलाड़ी रोजर फेडरर ने शीर्ष वरीयता प्राप्त खिलाड़ी नोवाक जोकोविक का सफर खत्म कर दिया है। बीते दिन यानि कि मंगलवार को हुए मैच में फेडरर ने जोकोविक को 7-5, 6-2 से मात देकर सेमीफाइनल में पहुंच गए है। मुकाबला खत्म होने के बाद फेडरर ने कहा, "मैं ऐसा शायद ऐसा टूर्नामेंट से पहले नहीं कर पाता, क्योंकि जोकोविक का इंडोर में काफी अच्छा रिकॉर्ड है, लेकिन फिर से मुझे अपने संभावनों के बारे में काफी अच्छा लगा।"

सर्बिया के टेनिस स्टार जोकोविक 2011 के बाद से ही ATP वर्ल्ड टूर फाइनल्स में नहीं हारे थे और उन्होंने तीन खिताब जीते, लेकिन फेडरर बीते दिन यानि कि मंगलवार को खेले गए मैच में काफी सशक्त रहे और उन्होंने बेहतरीन जीत हासिल की। जोकोविक ने कहा, "आपके हिस्से में वह दिन भी आते हैं, जब आप अपने सबसे अच्छे खेल का प्रदर्शन नहीं कर पाते।

मुकाबले को मुश्किल बनाने का श्रेय फेडरर को जाता है। मैंने कई गलतियां कीं और जीत उनके हिस्से चली गई।"उन्होंने कहा, "ऐसे दिन आते हैं और ऐसी चीजें होती हैं। मुझे इसे स्वीकार करना होगा और आशा है कि अगली बार और अच्छा प्रदर्शन करूंगा।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -