रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने नाच गाने  को नए  तरीके से दर्शाया  है
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने नाच गाने को नए तरीके से दर्शाया है
Share:

फिल्म के निर्देशक करण जौहर ने कहा, "धर्मजी अच्छे इंसान  हैं, और 86 साल की उम्र में, वह बहुत भावुक हैं। शबानाजी एक अभिनय संस्थान हैं। जयाजी के साथ, जिन्हें मैं चाची जे कहता हूं, मुझे लगता है जैसे सेट पर मेरी मां है।" करण जौहर ने स्वीकार किया कि फिल्म को आलोचनाओं का सामना करना पड़ेगा। "मैं प्रशंसा से पहले आलोचना पढ़ता हूं। प्रशंसा आपके लिए कुछ नहीं करती है, लेकिन क्या बुरा है या क्या औसत दर्जे का है, यह बताने की जरूरत है। मैं ट्रोल्स (लिखने) को भी पढ़ता हूं। मुझे लगता है कि मैं जितना अधिक ग्राउंडेड हूं, उतना ही अधिक होगा उड़ने में सक्षम।"

प्रमुख अभिनेता के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि आलिया और रणवीर उन दर्शकों के लिए काम कर रहे हैं जिनका स्वाद पिछले दो वर्षों में महामारी के कारण काफी बदल गया है। इस ओर इशारा करते हुए कि हिंदी दर्शक भी अब 'हिंदी सिनेमा का तड़का' चाहते हैं।

 करण ने दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन के साथ उनकी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के साथ एक कास्टिंग तख्तापलट करने में भी कामयाबी हासिल की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जान्हवी कपूर, सारा अली खान और अनन्या पांडे फिल्म के एक अनोखे गाने पर थिरकेंगी, लेकिन अभी यह पता नहीं चल पाया है कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट उनके साथ आएंगे या नहीं। इन रिपोर्ट्स के मुताबिक ये भी कहा जा रहा है कि तीनों के फिल्म में कुछ सीन भी हो सकते हैं. इन रिपोर्टों से पता चलता है कि जहां कैमियो की पुष्टि हो गई है, वहीं निर्माता इस बारे में और जानकारी पर चुप्पी साधे हुए हैं। दिलचस्प बात यह है कि ऐसा पहली बार होगा।

रवीना टंडन के इस वीडियो को शेयर कर पर लोगों ने कर दी खिंचाई

ब्रेकअप के बाद 23 साल की अनन्या पांडे 36 साल के इस मशहूर अभिनेता को दे बैठीं दिल!

इस खान की फ़िल्में पसंद करती हैं शहनाज गिल, बोलीं- 'उनका नेगेटिव रोल पसंद है'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -