KSCA से उथप्पा ने तोडा नाता
KSCA से उथप्पा ने तोडा नाता
Share:

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट से बाहर चल रहे रोबिन उथप्पा ने कर्नाटक क्रिकेट से अपना 15 साल पुराना नाता तोड़ दिया है, उन्हें राज्य संघ केएससीए ने किसी दूसरी टीम की तरफ से खेलने के लिए अनौपचारिक प्रमाण पत्र दे दिया है. केएससीए अधिकारी सुधाकर राव ने कहा कि, दोनों पक्ष किसी समझौते पर नहीं पहुंच पाए और ऐसे में उनके पास उसे छोड़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं था.

आगे राव ने मीडिया से कहा कि, यह दुखद है लेकिन हम उसे शुभकामनाएं देते हैं. वे अंडर-14 स्तर से कर्नाटक की तरफ से खेल रहा था. उसने सर्वश्रेष्ठ तरीके से राज्य की सेवा की, वह जाना चाहता था. और हम उसे न नहीं कह सकते थे. वही उन्होंने यह भी बताया कि उथप्पा को पिछले सप्ताह एनओसी दी गई थी. उथप्पा से कोई सम्पर्क नहीं हो पाया है क्योकि वो अभी अमेरिका में है, उथप्पा ने भारत के लिए 46 वनडे और 13 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले है.

वही जब एक पत्रकार ने राव से पूछा कि क्या आपने उथप्पा को रोकने की कोशिश की. जिस पर उन्होंने कहा, हम जानते हैं कि हम एक अनुभवी खिलाड़ी खो रहे हैं. हमारी रोबिन के साथ दो तीन बैठकें हुई और मैं उनका हिस्सा था, वे छोड़ने के इच्छुक थे और इसलिए हमने पिछले सप्ताह उन्‍हें एनओसी दे दी. उसके बाद उन्होंने कहा कि, दो राज्य टीमों से उन्हें बेहतर पेशकश मिली है. वे किस टीम से खेलेंगे, यह अभी तय नहीं है, वही अगर खबरों की माने तो वो केरल की तरफ से खेल सकते है. 

विराट कोहली से जुडी 15 दिलचस्प बाते जो आपको हैरान कर देगी ?

कोहली ने कुंबले के खिलाफ खुलकर जताई थी आपत्ति, फिर दिया जम्बो ने इस्तीफा

कुंबले ने बताई इस्तीफा देने की वजह, कोहली को मुझसे परेशानी है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -