कोहली ने कुंबले के खिलाफ खुलकर जताई थी आपत्ति, फिर दिया जम्बो ने इस्तीफा
कोहली ने कुंबले के खिलाफ खुलकर जताई थी आपत्ति, फिर दिया जम्बो ने इस्तीफा
Share:

नई दिल्ली : अनिल कुंबले ने टीम इंडिया के हेड कोच पद से इस्तीफा दे दिया. कुंबले के अचानक इस्तीफे के बाद भारतीय क्रिकेट खेमे में हडकंप मच गया. कुंबले टीम के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर भी नही गए और उन्होंने कल शाम को इस्तीफा सौंप दिया.

कुंबले ने इस्तीफा देने की एक वजह विराट कोहली को बताया जाता है. ज्ञात हो काफी दिनों से विराट कोहली और अनिल कुंबले के बीच मन मुटाव को लेकर खबरे आ रही थी. वही विराट के कोच से बिगड़ते रिश्ते की एक वजह यह भी बताई कि अनिल सख्त कोच थे. सुनने में यह भी आया है कि अनिल टीम के अनुशासन को लेकर काफी सख्त थे. वह प्रैक्टिस के दौरान कई खिलाड़ियों को डाट भी दिया करते थे. इतना ही नहीं कुंबले कई दौरों पर खिलाड़ियों को अपनी पत्नियों और गर्लफ्रेंड को साथ ले जाने पर भी मना करते थे. हालांकि कुंबले ने कभी भी इस बारे में खुलकर  बयानबाजी नहीं की.     

 
दूसरी और ऐसा भी सुनने में आया है कि कोच पद के लिए विराट की पहली पसंद रवि शास्त्री है. वही आईसीसी चैपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान से मिली हार के बाद कुंबले और कोहली के बीच चल रहा विवाद खुलकर सामने तब आया जब विराट ने फाइनल से एक दिन पहले क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) के समक्ष कुंबले को लेकर खुलकर आपत्ति जताई. कोहली की बाते सुन खुद सलाहकार समिति कंफ्यूज हो गई.

कुंबले ने बताई इस्तीफा देने की वजह, कोहली को मुझसे परेशानी है

फिल्म से कम नही गांगुली की लव स्टोरी, इस लड़की से छुपकर की शादी

राहुल द्रविड़ ने क्यों लिया था इतनी जल्दी सन्यास जानिए ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -