बापू की बेइज्जती से दुःखी है सोनिया के दामाद
बापू की बेइज्जती से दुःखी है सोनिया के दामाद
Share:

नई दिल्ली :  कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राॅबर्ट वाड्रा अब सब कुछ छोड़कर महात्मा गांधी अर्थात बापू की चिंता कर रहे है। उनका कहना है कि बापू की बेइज्जती को वे ही क्या पूरा देश बर्दाश्त नहीं कर सकता। दरअसल वाड्रा खादी ग्रामोद्योग द्वारा प्रकाशित कैलेण्डर और डायरी के मामले में कूदे है। 

उन्होंने कहा है कि उन्हें यह जानकर दुःख हुआ है कि कैलेण्डर, डायरी में बापू के स्थान पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तस्वीर प्रकाशित की गई है। गौरतलब है कि कैलेण्डर-डायरी का मामला पहले ही तूल पकड़ चुका है। बता दें कि खादी ग्रामोद्योग ने सालाना कैलेण्डर-डायरी में बापू के स्थान पर मोदी की तस्वीर प्रकाशित की है, इसके बाद मामला गर्म हो गया है।

सोनिया के दामाद ने कहा है कि चरखा कातते हुये गांधीजी की तस्वीर देशवासियों के दिलों दिमाग में बसी हुई है। फेसबुक में कमेंट्स करते हुये वाड्रा ने लिखा है कि बापू ने देश को आजादी दिलाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है, वे मोदी सरकार की  इस हरकत को देखकर दुःखी है। इधर एक बार फिर खादी ग्रामोद्योग ने मोदी की तस्वीर को लेकर सफाई दी है और कहा है कि मोदी की तस्वीर को छापना कोई गलत नहीं है।

डायरी, कैलेंडर में मोदी की तस्वीर देख भड़के तुषार

सोनिया ने नहीं बनाया था सरकार पर दबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -