हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर बजरंगबली के मंदिर पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा,  बांटा भंडारे का प्रसाद
हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर बजरंगबली के मंदिर पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा, बांटा भंडारे का प्रसाद
Share:

नई दिल्ली: हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर शनिवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना के बाद भंडारे के प्रसाद वितरण में शामिल हुए. इस दौरान बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ लगी रही. वहीं रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि भले ही भीषण गर्मी हो, मगर श्रद्धालुओं का जोश देखते ही बनता है.

रॉबर्ट वाड्रा ने आगे कहा कि ITO के हनुमान मंदिर पर मौजूद हूं. इस समय भले ही बहुत गर्मी है, मगर आलू की सब्जी, चावल, रोटी और हलवा का प्रसाद लेने के लिए लोगों में उत्साह है. लंबी लाइनें लगी हुई हैं. वाड्रा ने कहा कि मेरे बर्थडे से पहले लोगों को भोजन कराया गया. लोगों को संतुष्ट और मुस्कुराते हुए देखना काफी संतुष्टि देता है. उन्होंने कहा कि आप जो बोएंगे वही काटेंगे. बता दें कि शनिवार को पूरे देश में हनुमान प्रकटोत्सव पर सुंदरकांड, हनुमान चालीसा का पाठ और भंडारे का आयोजन किया गया. वहीं मध्यप्रदेश के भोपाल में आज शाम जुलूस निकालने के लिए प्रशासन द्वारा इजाजत दे दी गई है.

वहीं, पुणे में आज शाम महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे. साथ ही वह महाआरती में भी शामिल होंगे. हाल ही में उन्होंने राज्य की उद्धव सरकार को मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने को लेकर चेतावनी थी. उन्होंने कहा था कि, अगर ऐसा नहीं होता है तो, वह लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे.

रात के अँधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, जब ग्रामीणों ने देखा तो पकड़कर...

'सभी धार्मिक संस्थानों के एक समान हो कानून..', दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल

संयुक्त राष्ट्र सहायता की टीम इथियोपिया के संघर्षग्रस्त क्षेत्र में पहुंची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -