फेसबुक पर छलक पड़ा वाड्रा का दुख
फेसबुक पर छलक पड़ा वाड्रा का दुख
Share:

नई दिल्ली : जमीन घोटाले के मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राॅबर्ट वाड्रा घिरे हुए हैं। मगर अपने उपर जांच का शिकंजा कसने के बाद वे दुखी हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी इमेज को साफ कहा। उनका कहना था कि राजनीतिक लाभ के लिए लोग उनका उपयोग करते रहेंगे। प्रातः करीब 9.30 बजे राॅबर्ट वाड्रा ने लिखा और कहा कि काफी समय से सरकार द्वारा उस पर झूठे और गलत आरोप लगाए जा रहे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि उनके विरूद्ध किसी भी तरह के सबूत नहीं हैं। ऐसे में यही कहा जा सकता है कि राजनीतिक लाभ के लिए यह सब किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सच्चाई के ही साथ वे सिर उठाकर चलेंगे। उल्लेखनीय है कि जमीन घोटाले के मामले में आरोपों में उलझे वाड्रा सदैव कांग्रेस के विरोधी दलों के निशाने पर है।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद की कंपनी को मनी लाॅन्ड्रिंग के मामले में नोटिस जारी कर दिया गया है। इस मामले में निदेशालय ने वाड्रा की कंपनी को दस्तावेज सौंपने हेतु कहा। स्काईलाइट हाॅस्पिटैलिटी और डीएलएफ के मध्य हुए सौदे को बहुत महत्वपूर्ण तरीके से परखा जा रहा है।

इस तरह के लेन दने में स्काईलाईट कंपनी द्वारा खरीदी गई प्राॅपर्टी हेतु मालिकाना हक ट्रांसफर करने से संबंधित बताया जा रहा है। मगर वाड्रा की कंपनी की हो रही जांच को लेकर वाड्रा का मानना है कि यह सब राजनीति से प्रेरित है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -