एक साथ नजर आए हॉलीवुड के बड़े कलाकार, 28 साल पुराना Throwback वीडियो वायरल

एक साथ नजर आए हॉलीवुड के बड़े कलाकार, 28 साल पुराना Throwback वीडियो वायरल

टोनी स्टार्क उर्फ आयरन मैन के किरदार से दुनियाभर में काफी फेमस हुए एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर, थेल्मा एंड लुईस एक्टर ब्रैड पिट और कियानू रीव्स आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वहीं अब तीनो का एक वीडियो काफ़ी वायरल हो रहा है और वीडियो तब का बताया जा रहा है जब ये लोग स्टार नहीं थे और इस वीडियो में यह तीनों ही स्टार 1991 की सुपरहिट फिल्म 'बैकड्राफ्ट' के लिए ऑडिशन देते हुए देखने को मिल रहे हैं. 

इस वीडियो में ब्रैड पिट और रॉबर्ट डाउनी जूनियर स्क्रिप्ट को पढ़ रहे हैं, तो वहीं कियानू रीव्स फिल्ममेकर रॉन हॉवर्ड के साथ ऑडिशन दे रहे हैं और ब्रायन मैककैफरी के रोल के लिए ऑडिशन देने के बाद भी इन तीनों में से यह फिल्म किसी के भी आहत नही लगी थी. बाद में यह रोल विलियम बाडविन द्वारा निभाया गया था. 

बाक की जाए रॉबर्ट डाउनी जूनियर की तो वह हॉलीवुड के उन चुनिंदा सितारों में से एक हैं, जो कि एक फिल्म के लिए 139 करोड़ चार्ज करते हैं और एंडगेम में उन्हें कितनी फीस दी गई इस बात की जानकारी भी अभी सामने नहीं आई है, हालांकि खबर है कि साल 2008 से आयरन मैन के रूप में पर्दे पर दिखने वाले रॉबर्ट को काफी मोटी फीस इस फिल्म के लिए दी गई है.जबकि दूसरी तरफ ब्रैड पिट 'वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' में जल्द ही देखने को मिलेंगे. इस फिल्म को काफी जल्द 15 अगत्स्य को रिलीज किया जाएगा. 

 

काइली जेनर का सेक्सी अवतार, फैंस जमकर लूटा रहे प्यार

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को देखते ही बन जाएगा आपका दिन, बिकिनी पहन पानी में लगाई आग

ब्रिटेन के पीएम को ड्वेन जॉनसन ने बताया अपना भाई, लेकिन कर दी यह बड़ी गलती

फिल्मों की दुनिया में खो जाता है यह डायरेक्टर, ऐसे कमाता है नाम