ब्रिटेन के पीएम को ड्वेन जॉनसन ने बताया अपना भाई, लेकिन कर दी यह बड़ी गलती

ब्रिटेन के पीएम को ड्वेन जॉनसन ने बताया अपना भाई, लेकिन कर दी यह बड़ी गलती

हॉलीवुड के सुरपहिट अभिनेता ड्वेन जॉनसन की आगामी फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स & शॉ' इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुई हैं और यह फिल्म कल 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. साथ ही बता दें कि इस बीच ड्वेन जॉनसन द्वारा ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को लेकर बड़ी बात कही गई है और उन्होंने बोरिस जॉनसन को अपना करीबी बताया है. बता दें कि यह बात बात जॉनसन ने ट्वीट के माध्यम से बताई है. 

दूसरी ओर लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था. अंग्रेजी वेबसाइट rt.com की माने तो WWF के चैंपियन और एक्टर ड्वेन जॉनसन ने ट्वीट में लिखा है कि- 'पीएम बोरिस जॉनसन मेरे कजीन हैं क्योंकि हम दोनों जुड़वा जैसे दिखते हैं.' और इसके अलावा डवेन जॉनसन द्वारा बोरिस जॉनसन की तारीफ भी की गई है और इस ट्वीट को करने के कुछ समय बाद ही डवेन द्वारा अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया गया है. 

बात की जाए डवेन जॉनसन की फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स & शॉ' की तो यह हैरतअंगेज एक्शन और स्टंट से भरपूर हॉलीवुड फिल्म होगी. बता दें कि यह मशहूर फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस' की स्पीन ऑफ (पहली फिल्म के किसी खास दृश्य से बनाई गई दूसरी फिल्म) है और इस फिल्म में जॉनसन के अलावा जेसन स्टेथम और इदरिस एल्बा मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं और फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स & शॉ' का शानदार एक्शन दर्शकों को रोमांचित करने के लिए तैयार है. 

सबसे कातिल नजर आईं रसेल बुश, सेक्सी फिगर देख फैंस हुए खुश

फिल्मों की दुनिया में खो जाता है यह डायरेक्टर, ऐसे कमाता है नाम

इस शख्स को सरे आम लेडी गागा ने कर दिया किस, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

इस मॉडल का फिगर है सबसे ख़ास, नाम है जूलिया गिलास