गन प्वाइंट पर बड़ी मात्रा में जेवर ले उड़े लुटेरे
गन प्वाइंट पर बड़ी मात्रा में जेवर ले उड़े लुटेरे
Share:

अपराध का जो मामला हाल ही में सामने आया है वह होशियारपुर शहर का है जहाँ ज्वेलर की दुकान में छह से ज्यादा डकैत घुस गए और उसके बाद गन प्वाइंट पर बड़ी मात्रा में जेवर लेकर फरार हो गए. वहीं उन्होंने दुकान में मौजूद मालिक के सिर पर पिस्तौल का बट मारा और उसे घायल कर दिया. उसके बाद उनके बेटे को पिस्तौल दिखाकर सारे जेवर लूट लिए. उसके बाद भागते वक्त दहशत फैलाने के मकसद से लुटेरों ने हवाई फायर भी किया जो हैरान कर देने वाला रहा. उसके बाद वह गोशाला बाजार की ओर भाग गए. इस मामले को थाना सिटी से महज आधा किमी की दूरी पर का बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार रात करीब 8.30 बजे प्रताप चौक और चाह खारा खूह के बीच स्थित दुकान जुगल गोल्ड पर दुकान के बुजुर्ग मालिक सुभाष जैन और उनका बेटा संजीव जैन मौजूद थे और इस दौरान तीन डकैत दुकान में आए और कुछ गहने खरीदने की बात कही. वहीं इस मामले में उनका कहना था कि, ''उनके कुछ रिश्तेदार बाजार में हैं और उन्हें सोने का कड़ा व अन्य कुछ गहने खरीदने हैं. इस पर वह उन्हें सामान दिखाने लगे. इसी बीच तीन चार और नौजवान दुकान में घुस आ.

उन्होंने संजीव जैन पर पिस्तौल तान दी और उन्हें नीचे लेटने को धमकाया. इस बीच उन्होंने सुभाष जैन के सिर पर पिस्तौल का बट मारकर उनका सिर फोड़ दिया. लुटेरे वहां पड़े सोने के गहने लूटकर भाग निकले.'' इस मामले में बाहर निकलकर दहशत फैलाने के मकसद से उन्होंने हवा में फायर किया और गोशाला बाजार की ओर भाग निकले और खबर पाकर थाना सिटी की पुलिस और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर गए और इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

नोएडा की युवती को दिल्ली ले गया परिचित, किया दुष्कर्म

तमिलनाडु में सात वर्षीय मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी को सजा-ए-मौत

गाँव की किशोरी को अगवा करके ले गया आरोपी, कई बार किया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -