डीविलियर्स के बाद अब इस खिलाड़ी ने कहा क्रिकेट को अलविदा
डीविलियर्स के बाद अब इस खिलाड़ी ने कहा क्रिकेट को अलविदा
Share:

नई दिल्ली : पिछले माह के अंतिम दिनों में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एबी डीविलियर्स ने संन्यास की घोषणा की थी. वहीं अब क्रिकेट जगत में एक और खिलाड़ी ने संन्यास का ऐलान कर दिया हैं. इस खिलाड़ी का नाम है रॉब निकोल. जो कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम का प्रतिनिधितव कर चुके हैं. बता दे कि निकोल ने संन्यास के संबंध में कल अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी थी. जिसमे उन्होंने केवल 'फिनिश्ड' लिखा था. 

न्यूजीलैंड के लिए रॉब निकोल ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कुल 45 मैच खेले हैं. जिसमे 2 टेस्ट, 22 वनडे तथा 21 टी-20 मैच शामिल हैं. गौरतलब है कि निकोल की उम्र अभी महज 35 वर्ष हैं. और उन्होंने इतनी कम उम्र में ही क्रिकेट को अलविदा कह दिया हैं. निकोल ने अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच 2010 में खेला था. यहीं से उनके क्रिकेट करियर की शुरुआत भी हुई थी. 

निकोल ने पहला अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच 2 साल बाद वर्ष 2012 में दक्षिण अफ़्रीका के खिलाफ खेला था. साथ ही रॉब मार्च 2012 में ही अंतिम बार मैदान में उतरे थे. इसके बाद उन्हें अब तक टेस्ट खेलने का मौका नहीं मिला. रॉब अपने क्रिकेट करियर में पूर्णतः असफल ही रहे हैं. इसके पीछे एक वजह यह भी है कि उन्हें करियर में ज्यादा मौके नही मिले. 

विराट ने कराया दाढ़ी का बीमा, इस खिलाड़ी ने दी जानकारी

राशिद का जलवा बरक़रार रैंकिंग में शीर्ष पर

न्यूजीलैंड की टीम ने बनाए रिकॉर्ड 490 रन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -