तेज रफ़्तार ट्रक ने तीन बाइक सवार युवकों को रौंदा, मौत

Apr 13 2019 03:37 PM
तेज रफ़्तार ट्रक ने तीन बाइक सवार युवकों को रौंदा, मौत

कोटा : शहर के पास स्टेट हाइवे 70 पर शनिवार दिन में करीब 12 बजे एक ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचल दिया। जिसमें तीनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि बाइक सवार हवा में उछलकर 30 फीट दूर जा गिरे। जिसके बाद बेकाबू ट्रक दो लड़कों को कुचलता हुआ गुजर गया। जिससे दो की मौके पर ही मौत हो गई। 

राजस्थान में सड़क हादसों का आतंक, तीन लोगों की मौत

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार, अशोक ने चार दिन पहले ही नई बाइक खरीदी थी। जिसके कागज लेने वो दोनों दोस्तों के साथ सुल्तानपुर स्थित शोरूम जा रहा था। इस बीच सनिजा बावड़ गांव के पास तेज स्पीड में आ रहे ट्कर ने उन्हे पीछे से टक्कर मार दी। अनियंत्रित ट्रक गोविंद और हरिओम को कुचलता हुआ गुजर गया। वहीं, अशोक को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरा्न उसने दम तौड़ दिया। 

जम्मू कश्मीर: शोपियां में फिर हुई मुठभेड़, हिज्बुल के दो आतंकी ढेर

ट्रक चालक हुआ फरार 

इसी के साथ बताया जा रहा है की घटना के बाद वहां काम कर रहे लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वो ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद ट्रक को जब्त कर थाने लाया गया। पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्द कर तलाश शुरू कर दी गई है। वहीं, शवो का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

बैसाखी उत्सव के लिए, पाकिस्तान स्थित श्री पंजा साहिब गुरुद्वारा रवाना हुए सिख श्रद्धालु

कानपुर की फर्नीचर दुकान में लगी आग, करोड़ों का नुकसान

जलियांवाला बाग स्मारक पहुंचकर, राहुल गांधी ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि