खाई में गिरा रेत से भरा ट्रक, तीन की मौत

May 28 2019 01:50 PM
खाई में गिरा रेत से भरा ट्रक, तीन की मौत

ऊना : जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार थाना हरोली के तहत जननी में रेत लेकर जा रहे ट्रैक्टर ट्रॉली के खाई में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान धर्मेंद्र कुमार पुत्र केसर सिंह (40) निवासी भोगरा गढ़शंकर, पुरुषोत्तम लाल पुत्र सतनाम सिंह (30) निवासी चजोवाल, गढ़शंकर और गुरप्रीत सिंह पुत्र गुरदीप सिंह (32) निवासी वधोवाल गढ़शंकर के रूप में हुई है।

अनियंत्रित होकर ट्रक से जा टकराई एंबुलेंस, हादसे में तीन की मौत

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

जानकारी के अनुसार गुरप्रीत मंगलवार सुबह धर्मेंद्र और पुरुषोतम के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली में रेत लेकर जननी की ओर से गुजर रहा था कि अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। हादसे में ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार तीनों की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद हरोली पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को निकाल पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया। 

मुंगेर में विधायक के घर फटा गैस सिलेंडर, बुरी तरह झुलसे

अन्य हादसे में 12 की मौत 

एसपी का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। मृतकों के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है। वही एक अन्य हादसे में जोधपुर-बालेसर रोड पर सोमवार रात दो कारों की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में दो बच्चियों और 4 महिलाओं समेत 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि 11 से ज्यादा लोग घायल हैं। एक परिवार के लोग जोलियाली में विवाह समारोह में जा रहे थे, जबकि सामने आई गाड़ी जोधपुर से देचू की तरफ जा रही थी।

बंगाल में ममता बनर्जी को झटके पर झटके, एक-एक कर साथ छोड़ रहे विधायक-पार्षद

झारखंड नक्सली हमले में घायल 16 जवानों को इलाज के लिए रांची किया गया एयर लिफ्ट

मरियम नवाज़ पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष बनेंगी या नहीं, अदालत करेगी सुनवाई