अनियंत्रित होकर ट्रक से जा टकराई एंबुलेंस, हादसे में तीन की मौत

May 28 2019 11:43 AM
अनियंत्रित होकर ट्रक से जा टकराई एंबुलेंस, हादसे में तीन की मौत

कानपुर : शहर में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां चकेरी इलाके के अहिरवां फ्लाईओवर पर आज सुबह एक सरकारी एंबुलेंस अनियंत्रित होकर एक ट्रक में पीछे से जा टकराई। हादसे में एंबुलेंस सवार मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 2 लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महराजगंज में पेट्रोल से भरा टैंकर पलटने के बाद लगी भीषण आग

इस तरह हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बांदा की रहने वाली अनारकली का 2 साल का नाती ऋषि कल खेलते समय गिर गया था जिसके चलते उसके सर पर गंभीर चोटें आई थीं। परिजन ऋषि को उपचार के लिए बांदा मेडिकल कॉलेज ले गए थे । जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए कानपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया था। देर रात ऋषि को उसकी दादी अनारकली, बाबा सुशील कुमार और चाचा रामकिशोर सरकारी एंबुलेंस से लेकर कानपुर के लिए रवाना हुए।

हीरानगर सेक्टर में पाकिस्तान ने एक बार फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

हादसे में कई लोग हुए घायल 

इसी के चालक एंबुलेंस चालक के अनुसार आज तड़के कानपुर प्रयागराज हाईवे पर अहिरवां के पास फ्लाईओवर पर एंबुलेंस का टायर अचानक फट गया जिससे एंबुलेंस अनियंत्रित हो गई और आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दी जिससे एम्बुलेंस ट्रक में पीछे से जा टकराई। एंबुलेंस में सवार ऋषि उसकी दादी अनारकली और एंबुलेंस का मेडिकल टेक्नीशियन रामकरण की मौत हो गई। एंबुलेंस चालक महेंद्र पाल और चाचा रामकिशोर घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए हैलट अस्पात में भर्ती कराया है।

जोधपुर-बालेसर रोड पर दो कारों की भिड़ंत में 10 की मौत

करतारपुर कॉरिडोर : भारत-पाकिस्तान सीमा पर हुई दोनों देशों के तकनीकी विशेषज्ञों की बैठक

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में कई देशों को आमंत्रण, लेकिन नहीं बुलाया गया पाक