Video: आपने कभी नहीं देखा होगा इतना भयानक एक्सीडेंट का वीडियो, देखकर दहल जाएगा दिल
Video: आपने कभी नहीं देखा होगा इतना भयानक एक्सीडेंट का वीडियो, देखकर दहल जाएगा दिल
Share:

सड़क पर चलते हुए बहुत सारी चीजों का ध्यान रखना पड़ता है, वरना एक झटके में बड़े-बड़े एक्सीडेंट हो जाते हैं। कई बार दुनियाभर में भयानक हादसे हुए हैं जो आप सभी ने देखे होंगे लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं वैसा हादसा आपने कभी नहीं देखा होगा। आज के समय में देखने में आ रहा है कि हाईवे पर लोग गाड़ियों को एकदम फुल स्पीड में चलाते हैं और हादसे को न्योता देते हैं। अब इस समय सोशल मीडिया पर एक भयानक और दर्दनाक एक्सीडेंट का वीडियो वायरल हो रहा है। वैसे तो अक्सर सड़क दुर्घटनाओं से जुड़े वीडियोज (Viral Videos) देखने को मिल जाते हैं लेकिन यह दिल दहला देने वाला वीडियो है।

इस वीडियो में आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं कि हाईवे पर गिनी-चुनी गाड़ियां ही चल रही हैं, तभी सामने से दो गाड़ियां चलती हुई आती हैं और उसमें से एक का बैलेंस बिगड़ जाता है और वो सड़क के दूसरी साइड चल रही एक कार से टकरा जाता है। आप देख सकते हैं इस गंभीर हादसे में उस कार के ड्राइवर की जान तो बच जाती है, लेकिन जिस कार से वह टकराया होता है, शायद उसका ड्राइवर जिंदा न बच पाया है, क्योंकि हादसा इतना भयानक था कि उस कार के परखच्चे उड़ गए थे।

आप देख सकते है वीडियो में कार दो टुकड़ों में बंट गई थी और उसके आगे वाले हिस्से को भी काफी नुकसान पहुंचा था। इस वजह से यह कहा जाता है कि गाड़ी को हमेशा उतनी ही स्पीड में चलाना चाहिए, जितनी कि आप संभाल सकें, वरना कई लोगों को मौत के मुंह में जाना पड़ता है। इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है। वहीं कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘हर जिन्दगी अनमोल है। हम किसी एक्सीडेंट में बच सकते हैं, लेकिन हमारे कारण किसी और की जान जाए, इस पछतावे से जीवनभर नहीं बच पाएंगे। इसलिए Road safety के प्रति हमेशा गंभीर रहें’।

फोटोग्राफर्स के सामने खिसकी पूनम पांडे की ड्रेस, यूजर्स बोले- 'चर्चा में आने के लिए।।।'

आलिया की फिल्मों के गाने पर झूमते दिखे रणवीर सिंह, वीडियो वायरल

जल्द आएगी सिंघम 3, अजय देवगन ने दिया हिंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -