फोटोग्राफर्स के सामने खिसकी पूनम पांडे की ड्रेस, यूजर्स बोले- 'चर्चा में आने के लिए...'
फोटोग्राफर्स के सामने खिसकी पूनम पांडे की ड्रेस, यूजर्स बोले- 'चर्चा में आने के लिए...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) को हमेशा चर्चाओं में देखा जाता है। ऐसे में पूनम आए दिन अपनी नयी-नयी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती हैं। आप सभी ने देखा होगा उनकी तस्वीरें और उनके वीडियो हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। बीते बीते कई सालों से उनकी तस्वीरें चर्चा में बनी रहती है। हालाँकि अब एक बार फिर से वह अपनी नयी-नयी ड्रेस के कारण Oops Moment का शिकार हो गई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Beyond The Entertainment (@beyond_the_entertainment)

जी दरअसल पूनम की ऑफशोल्डर ड्रेस इतनी ढ़ीली थी कि वह बात करते-करते सरक गई। अब उसी दौरान का वीडियो सोशल साइट्स पर छाया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में पूनम पांडे एक ऑफशोल्डर बॉडीकॉन डेनिम ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। वहीं इस दौरान उन्होंने आने लंबे बालों को हाफ बन बनाकर मैनेज किया हुआ है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में पूनम पांडे कैमरे के सामने खड़ी होकर किसी से बात कर रही हैं, तभी बात करते-करते पूनम की ड्रेस सामने से खिसकने (Poonam Pandey Oops Moment) लगती है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूनम सरकती हुई ड्रेस को तुरंत अपने हाथ से पकड़ लेती हैं और फिर बात करते हुए ही धीरे-धीरे उसे ऊपर कर लेती हैं। वहीं एक पल को पूनम के चेहरे पर हवाईयां उड़ती हुई दिखाई देती हैं लेकिन अगले ही पल वह स्माइल देकर सब कुछ मैनेज कर लेती हैं। इस समय यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।आप देख सकते हैं पूनम पांडे को लोग इस वीडियो के चलते ट्रोल भी कर रहे हैं। कोई उन्हें भद्दी कह रहा है तो कोई कह रहा है वह इतनी छोटी ड्रेस खबरों में आने के लिए पहनती हैं।

सफ़ेद साड़ी पर ब्लैक बॉर्डर के साथ बाला की खूबसूरत लगी आलिया भट्ट

IPL Auction में प्रीति जिंटा ने की मुंबई इंडियंस की तारीफ, जानिए क्या है वजह?

'कचरा मत बेचो प्लीज', कंगना ने दिया 'गहराइयां' का रिव्यु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -