MP में हुआ सड़क हादसा, 4 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
MP में हुआ सड़क हादसा, 4 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
Share:

गुना: मध्य प्रदेश से एक भीषण सड़क दुर्घटना की घटना सामने आ रही है, इस हादसे में 4 व्यक्तियों की मौत हो गई। दरअसल, 2 मोटरसाइकिल की आमने-सामने से टक्कर हो गई। यह गुना जिले के चाचौड़ा थाना इलाके के कोन्याकला गांव की घटना है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि दो मोटरसाइकिल पर कुल 6 लोग सवार थे। 

भीषण हादसे में 2 व्यक्तियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं एक की मौत चिकित्सालय जाते समय हो गई। चौथे व्यक्ति की मौत उपचार के चलते हो गई। वहीं इस दुर्घटना में 2 लोग गंभीर तौर पर चोटिल हो गए हैं। बता दें कि दोनों मोटरसाइकिल पर कुल 6 लोग सवार थे जिनमें से 4 की मौत हो गई। वहीं दोनों चोटिल को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

वही इससे पहले मध्य प्रदेश के भोपाल शहर से एक घटना सामने आई थी जिसमे अरेरा हिल्‍स क्षेत्र में बिड़ला मंदिर के समीप एक चलती कार में अचानक आग लग गई। कार में 2 लोग सवार थे, जिन्‍होंने किसी प्रकार कूदकर अपनी जान बचाई। आग कार में डिक्‍की की ओर लगी थी। खबर प्राप्त होने पर दमकल विभाग के वाहन मौके पर पहुंचे तथा आग पर नियंत्रण पाया। किन्तु तब तक कार आग में जलकर खाक हो चुकी थी।

हर्ष फायरिंग पर सख्त हुआ प्रशासन, आयोजनों में गोली चलाई तो होगी दो साल की जेल

अकेले महाराष्ट्र में 400 लोगों का धर्मान्तरण.., खेल-खेल में मुस्लिम बन रहे बच्चे, गेमिंग एप के जरिए 'डर्टी गेम'

3 साल में संविदा अस्सिटेंट इंजीनियर ने बनाई करोड़ों की संपत्ति, देखकर दंग रह गए अधिकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -