राहुल की रैली में शामिल होना कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पड़ा भारी, टुटवा लिए हाथ और पैर

Mar 17 2019 12:49 PM
राहुल की रैली में शामिल होना कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पड़ा भारी, टुटवा लिए हाथ और पैर

देहरादून : शहर से शनिवार देर रात को राहुल गांधी की रैली से लौटकर आ रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बस पलट गई, जिसमें नौ कार्यकर्ता घायल हो गए। इनमें एक किशोरी भी है। दूसरे वाहन से आ रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने घायलों को सरकारी भर्ती कराया है। बता दें अब से कुछ दिनों बाद लोकसभा के चुनाव होने है जिसे लेकर सभी पार्टियों ने अपनी अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. 

ब्रिक्स के शिखर सम्मेलन में होगी, आतंकवाद के खिलाफ चर्चा

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रामनगर-नैनीताल के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बस देहरादून से लौटकर रामनगर जा रही थी, भूतपुरी मार्ग पर फीका नदी के पुल के पास सामने से आ रहे वाहन को बचाने की कोशिश में ड्राइवर बस से नियंत्रण खो बैठा और बस पलट गई, जिससे बस में चीखपुकार मच गई। पीछे से आ रहे अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने वाहन रोककर घायलों को निकालकर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। 

प्रेम-प्रसंग में असफल होने पर युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या

इस तरह टूटें हाथ पैर  

जानकारी के मुताबिक सड़क हादसे में रामसिंह (55), लक्ष्मण (45), साबिया (18), अनुज पटवाल (24), प्रताप सिंह (33), सुरेंद्र सिंह (40), विक्रम (19), राकेश (21), डूंगर (48)  घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में ईएमओ डॉ. पुनीत चौहान ने बताया कि राम सिंह और लक्ष्मण सिंह की पसलियां टूट गई, जिन्हें गंभीर हालत में काशीपुर के सरकार अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। बताया कि शेष घायलों को उपचार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

अदालत में बेटे ने पिता को पहचानने से किया इंकार, फिर हुआ कुछ ऐसा...

शाओमी के 49 इंच की टीवी की कीमत में एक बार फिर कटौती, मिलेगी ये सुविधाएं

Flipkart Holi Gadgets Sale : 40 फीसदी तक मिल रहा डिस्कंट, कई प्रोडक्ट है शामिल