भिलाई में थमने का नाम नहीं ले रहे सड़क हादसे, फिर हुई दो की मौत
भिलाई में थमने का नाम नहीं ले रहे सड़क हादसे, फिर हुई दो की मौत
Share:

भिलाई : शहर में फोरलेन पर ट्रैफिक के कारण हादसे बढ़ रहे हैं। शुक्रवार को भी फोरलेन पर दो हादसे हुए। एक हादसे में महिला की जान चली गई। वहीं दूसरे हादसे में घायल महिला की हालत गंभीर है। पहला हादसा कुम्हारी गांव के पास हुआ तो दूसरा हादसा शहर के पास हुआ। कुम्हारी में मुरमुंदा की रहने वाली रेवती बाई देवांगन की मौत हो गई। वहीं बसंत टॉकिज के पास हुए हादसे में सेक्टर-1 की चंद्रकला गेंदले गंभीर रूप से घायल है। 

राजस्थान के इन शहरों में जारी हुई आंधी-तूफ़ान के साथ बारिश की चेतावनी

इस तरह हुआ हादसा 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह 5 बजे रायपुर निवासी सुखनंदन अपनी सास रेवती बाई देवांगन को छोड़ने के लिए बाइक से मुरमुंदा की और जा रहा था। उसी समय कुम्हारी के पास फर्नीचर की दूकान के सामने बाइक को अचानक ट्रक ने टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक के बाइक में सामान बंधा हुआ था। सामान के साथ लकड़ी भी बंधी थी। उसी लकड़ी से ट्रक का किनारा टकराया और बुजुर्ग महिला बाइक से गिरकर ट्रक के पहिये के नीचे आ गई। 

कई दिनों से बंद जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग फिर हुआ शुरू

दूर जा गिरी महिला 

एक अन्य हादसे की बात करें तो शुक्रवार दोपहर साढ़े तीन बजे टॉकिज के पास सेक्टर-1 निवासी महिला लिंक रोड स्थित बाजार में सामान खरीदने जा रही थी। तभी पुरैना निवासी आकाश दलई और उसका दोस्त चंदन स्वाइन अपनी पल्सर बाइक में दुर्ग जा रहे थे। उनकी बाइक लगभग 100 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से चल रही थी। चंद्रकला अचानक टॉकिज के पास बने मिडिल कट से फोरलेन पर सड़क पार करने आगे बढ़ ही रही थी। तभी तेज रफ्तार बाइक ने उसे ठोकर मार दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि महिला दूर गिरी। 

बदमाशों ने ज्वेलर कर्मचारी को बनाया निशाना, एक करोड़ की लूट को दिया अंजाम

यात्रियों के लिए एयर इंडिया की बड़ी खुशखबरी, टिकट बुकिंग पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

बस का शीशा तोड़ हाथी ने खींच दिया गियर बॉक्स, यात्रियों की साँस अटकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -