भैंस पर बैठकर लालू यादव से मिलने पहुंचे RJD कार्यकर्ता, CBI पर लगाए आरोप

पटना: बिहार की राजनीति में इन दिनों लालू प्रसाद यादव के परिवार वालों के ठिकानों पर पिछले दिनों केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की छापेमारी का मामला सुर्ख़ियों में है। लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने जहां इस मुद्दे पर पोस्टर वॉर छेड़ रखा है। वहीं, दूसरी ओर कार्यकर्ताओं के भी अनोखे अंदाज़ नज़र आ रहे हैं। लालू यादव से मिलने के लिए अपना पूरा शरीर रंग कर, उन पर नारे लिखकर RJD के कुछ कार्यकर्ता आज पटना पहुंचे।

लालू यादव से मिलने के लिए बिहार के महुआ से कुछ कार्यकर्ता भैंस के साथ पटना स्थित राबड़ी देवी के घर पहुंचे। इन कार्यकर्ताओं ने अपना पूरा शरीर हरे रंग से पोत रखा था। भैंस को भी हरे रंग से पोतकर उस पर लालू यादव और RJD के समर्थन में नारे लिखे हुए थे। इन कार्यकर्ताओं ने अपने शरीर पर भी लालू यादव के पक्ष में और CBI के विरोध में नारे लिखे हुए थे। इन कार्यकर्ताओं में शामिल नटवर यादव ने CBI को रट्टू तोता बताते हुए कहा कि वे अपने नेता लालू से मिलने आए हैं। उनसे बात हुई है। नटवर यादव, लालू प्रसाद यादव से मिलने अनोखे अंदाज में पहुंचे थे, नटवर यादव अपने पूरे शरीर पर हरे रंग से रंगे हुए थे, और उन्हें शरीर पर लालू प्रसाद यादव जिंदाबाद लिखा हुआ था । 

RJD कार्यकर्ता नटवर यादव ने कहा कि क्या CBI केवल लालू यादव के लिए ही है, सृजन घोटाला और बालिका गृह के लिए नहीं है? उन्होंने कहा कि हम गृह मंत्री अमित शाह और केंद्र सरकार को ये संदेश देने के लिए भैंस से आए हैं कि देख लो, राजद का कार्यकर्ता क्या हैं। नटवर ने कहा कि हम लालू परिवार के लिए दोनों किडनी देने के लिए भी राजी हैं, अभी तो शरीर ही रंगा है।

'BMC चुनाव में होगी भाजपा की जीत...', कृपाशंकर सिंह ने किया दावा

किसानों के बैंक खातों में जल्द आएगा पैसा, इस दिन ट्रांसफर करेंगे पीएम मोदी

अपनों के बीच ही घिरे अशोक गहलोत, राजस्थान सरकार के खिलाफ कांग्रेस विधायकों ने खोला मोर्चा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -