अब 24 घंटे रोशन रहेगी 'लालू की लालटेन', राजद ने अपने अध्यक्ष के लिए बनाया ये प्लान

पटना: राजद अध्यक्ष और बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव के पटना पहुंचने की अटकलें जोर पकड़ने लगी हैं। वहीं, उनके स्वागत के लिए पार्टी के दफ्तर में छह टन की लालटेन लगाने का काम जारी है। लालटेन 24 घंटे जलती रहे, इसके लिए बाकायदा गैस की पाइप लाइन भी बिछाई जा रही है। राजद का कहना है कि लालू प्रसाद यादव 20 अक्टूबर को पटना पहुंच सकते हैं। वह दो विधानसभा सीटों पर प्रचार करते भी नज़र आ सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लालू AIIMS के डॉक्टर्स की सलाह मिलने के बाद ही पटना का रुख करेंगे। एक वीडियो में लालू कहते दिख भी रहे हैं कि वह AIIMS के चिकित्सक से अक्सर पूछते रहते हैं कि कब वह पटना जा सकते हैं। लालू इसमें कह रहे हैं कि जब AIIMS से उन्हें हरी झंडी मिल जाएगी, तब वो पटना के लिए रवाना हो जाएंगे। वीडियो में लालू उप चुनाव को लेकर पार्टी नेताओं से बात करते भी देखे जाते हैं।

बता दें कि इसी साल अप्रैल में रांची हाईकोर्ट ने चारा घोटाला मामले में लालू को जमानत दे दी थी। उन्हें यह जमानत दुमका कोषागार से 13.3 करोड़ रुपये की अवैध निकासी के मामले में दी गई थी। लालू को दुमका कोषागार मामले में जमानत मिलने से पहले चारा घोटाले के तीन अन्य मामलों में पहले ही बेल मिल चुकी है। CBI की स्पेशल कोर्ट ने लालू को दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में IPC और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत सात-सात साल कैद की सजा दी थी।

यूके ने लगातार तीसरे दिन लगभग 40 हजार से अधिक कोरोना के मामले आए सामने

मनमोहन सिंह के साथ स्वास्थ्य मंत्री ने खिंचवाई फोटो तो भड़क उठी बेटी, बोली- 'मेरे पिता जानवर नहीं हैं'

दक्षिण कोरिया के शीर्ष परमाणु दूत नोह क्यू-डुक अमेरिका के लिए होंगे रवाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -