यूके ने लगातार तीसरे दिन लगभग 40 हजार से अधिक कोरोना के मामले आए सामने

लंदन: शुक्रवार को जारी आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, ब्रिटेन ने शुक्रवार को एक और 44,932 कोविद -19 मामले दर्ज किए। इससे देश में कुल कोविड मामलों की संख्या 8,361,651 हो गई। देश के कोरोनावायरस से संबंधित मौत का आंकड़ा 145 से बढ़कर कुल 138,379 हो गया। रिपोर्टों के अनुसार, इन आंकड़ों में केवल उन लोगों की मृत्यु शामिल है, जिनकी मृत्यु उनके पहले सकारात्मक परीक्षण के 28 दिनों के भीतर हुई थी। डेटा तब आया जब राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा परीक्षण और ट्रेस ने अनुमान लगाया कि 400,000 कोरोना वायरस परीक्षण नमूनों को वॉल्वरहैम्प्टन में इम्मेन्सा हेल्थ क्लिनिक लैब के माध्यम से संसाधित किया गया था और अनुमानित 43,000 लोगों को 8 सितंबर से 12 अक्टूबर के बीच गलत परिणाम दिए गए होंगे।

ऑस्ट्रेलिया की राजधानी कैनबरा लॉकडाउन से बाहर आ गई है, जिसमें अधिकारियों ने 12 वर्ष और उससे अधिक उम्र की 99 प्रतिशत से अधिक आबादी को कोविड-19 वैक्सीन की कम से कम एक खुराक दी है। सिडनी सोमवार को लॉकडाउन से बाहर आया, जिसमें 16 वर्ष और उससे अधिक उम्र की केवल 73.5 प्रतिशत आबादी थी, जिन्हें पूरी तरह से टीका लगाया गया था, उन्हें रेस्तरां, हेयरड्रेसर और गैर-आवश्यक खरीदारी सहित नई स्वतंत्रता का आनंद लेने की अनुमति दी गई थी।

न्यू साउथ वेल्स राज्य, जिसमें सिडनी भी शामिल है, ने घोषणा की है कि वह 1 नवंबर से पूरी तरह से टीकाकरण वाले अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए होटल संगरोध आवश्यकताओं को महामारी प्रतिबंधों में एक बड़ी छूट में समाप्त कर देगा।

अक्षय कुमार ने शुरू की ‘रामसेतु’ की शूटिंग, एक्टर संग जैकलीन ने शेयर की ये जबरदस्त तस्वीर

बदायूं में मूर्ति विसर्जन के दौरान डूबे 4 लोग, जश्न में पसरा मातम

इंटरनेट पर वायरल हुई फरदीन खान की नई तस्वीरें, देखकर चौंके फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -