आरजेडी के विधायक ने कहा, हमारे पास 80 विधायक है, जो चाहेंगे वही होगा
आरजेडी के विधायक ने कहा, हमारे पास 80 विधायक है, जो चाहेंगे वही होगा
Share:

पटना: हाल में बिहार की राजनीति में चल रहे गतिरोध में एक नया मोड आ गया है जिसमे हाल में आरजेडी के विधायक ने बिहार की राजनीति में फिर से हलचल पैदा कर दी है. आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने सरकार को धमकी देते हुए खुले तौर पर कहा है कि हमारे पास 80 विधायक है. हम जो चाहेंगे वही होगा. तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे और पूरी पार्टी उनके साथ है. ऐसे में किसी भी प्रकार का दबाव कोई भी हमारे ऊपर नहीं बना सकता है. 

बता दे कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर बेनामी संपत्ति का आरोप है, जिसमे हाल में सीबीआई द्वारा घंटो तक उनसे पूछताछ भी की गयी थी. ऐसे में अब उनका पद खतरे में पड़ता नजर आ रहा है. जेडीयू की मीटिंग के बाद कहा गया था कि लालू प्रसाद यादव की पार्टी इस बारे में खुद निर्णय ले. साथ ही कहा गया था कि आरजेडी कोई फैसला नहीं लेती है तो जेडीयू एक बार फिर इस पर चर्चा के बाद कोई फैसला लेगी. 

वही आरजेडी की तरफ से इस पर बयान देते हुए कहा गया था कि तेजस्वी यादव किसी भी परिस्थिति में इस्तीफा नहीं देंगे. आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने साफ कहा, 'तेजस्वी यादव हमारे नेता हैं, और वो किसी भी कीमत पर इस्तीफा नहीं देंगे'. वही हाल में आरजेडी के विधायक का एक और विवादित बयान आया है जिसमे उन्होंने खुले तौर पर कहा कि हम जो चाहेंगे वही होगा. 

नितीश भी चाहते है तेजस्वी दे इस्तीफा, RJD के सभी मंत्री भी देंगे इस्तीफा

तेजस्वी के सुरक्षा कर्मियों ने मिडिया वालो से की मारपीट

तेजस्वी ने कहा- महागठबंधन को तोड़ने की साजिश कर रही बीजेपी

नीतीश कुमार ने आज बुलाई कैबिनेट की मीटिंग

RJD ने कहा तेजस्वी यादव नहीं देंगे इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -