नितीश भी चाहते है तेजस्वी दे इस्तीफा, RJD के सभी मंत्री भी देंगे इस्तीफा
नितीश भी चाहते है तेजस्वी दे इस्तीफा, RJD के सभी मंत्री भी देंगे इस्तीफा
Share:

बिहार : लालूप्रसाद यादव के घर सीबीआई के छापे के बेटे तेजस्वी यादव के डिप्टी सीएम पद से इस्तीफे की मांगे तेज हो गई है. सूत्रों के हवाले से नितीश कुमार ने भले ही तेजस्वी को अभी इस्तीफे के लिए स्पष्ट तौर पर नहीं कहा लेकिन नितीश की मांश है कि तेजस्वी इस्तीफा दे. हालांकि नितीश कुमार के मंत्रियो ने तेजस्वी के खिलाफ बगावत तेज कर दी है. वही खबर यह भी है कि अगर तेजस्वी इस्तीफा देते है तो RJD के सभी मंत्री इस्तीफा दे देंगे.

बताया जा रहा है कि अगर तेजस्वी इस्तीफा देते है तो आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने बाकि मंत्रियो को इस्तीफा देने के लिए कहा सकते है. गौरतलब है कि इससे पहले आरजेडी प्रमुख और अपने पिता लालू यादव और परिवार के खिलाफ कथित भ्रष्टाचार के मामलों में की जा रही कार्रवाई को तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की साजिश बताते हुए कहा कि जिस वक्त के घोटाले की बात कही जा रही है, तब मैं 13-14 साल का था. 13-14 साल का कोई लड़का क्या घोटाला करेगा? सच तो यह है कि बीजेपी डरी हुई है, इसलिए ऐसे आरोप लगा रही है.

उल्लेखनीय है कि बिहार के सीएम द्वारा बुलाई गई कैबिनेट मीटिंग के बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रेस से कहा कि जो तीन विभाग मेरे पास हैं कोई उन पर उंगली नहीं उठा सकता. हमने सभी के लिए काम किया है. तेजस्वी ने कहा कि मंत्री बनने के बाद तो हमने कुछ गलत नहीं किया . जिस समय के घोटाले की बात कही जा रही है, उस समय मैं सिर्फ 13-14 साल का था. आप ही बताओ 13-14 साल का कोई लड़का क्या घोटाला करेगा? यह बिहार को बदनाम करने की बीजेपी की साजिश है.

तेजस्वी के सुरक्षा कर्मियों ने मिडिया वालो से की मारपीट

RJD ने कहा तेजस्वी यादव नहीं देंगे इस्तीफा

JDU ने RJD को किया सचेत, 4 दिन में तेजस्वी पर ले फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -