नीतीश कुमार ने आज बुलाई कैबिनेट की मीटिंग
नीतीश कुमार ने आज बुलाई  कैबिनेट की मीटिंग
Share:

पटना : बिहार में जब से तेजस्वी मामला उछला है, तब से राजद और जदयू में रस्साकशी जारी है.इस कारण इस गठबंधन सरकार पर खतरा मँडराने लगा है. बता दें कि मंगलवार को हुई जेडीयू की बैठक में तेजस्वी यादव के मुद्दे पर राजद को चार दिन का अल्टीमेटम दिया था. लेकिन  राजद का जवाब आने से पहले ही अब बुधवार को सुबह 11 बजे नीतीश कुमार ने अपनी कैबिनेट बैठक बुलाई है. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बैठक में कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है.

गौरतलब है कि मंगलवार को जेडीयू की बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सपष्ट कर दिया था कि भ्रष्टाचार पर उन्होंने हमेशा जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई है. नीतीश ने कहा था कि ये मामला आरजेडी से जुड़ा है, ऐसे में तेजस्वी के इस्तीफे पर आरजेडी को ही फैसला लेना होगा. जेडीयू ने लालू प्रसाद की पार्टी को चार दिन का अल्टीमेटम देकर कहा था कि अगर चार दिन में लालू यादव तेजस्वी के इस्तीफे पर कोई फैसला नहीं कर पाते तो फिर जेडीयू कोई बड़ा ऐलान कर सकती है.

बता दें कि जेडीयू तेजस्वी यादव से आरोपों पर सफाई चाहती है. तेजस्वी यादव सार्वजनिक तौर पर तथ्य रखें और अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दें. प्रवक्ता ने कहा कि हम गठबंधन धर्म का पालन करेंगे. लालू यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के यहां सीबीआई छापों के बाद सबकी निगाहें महागठबंधन के भविष्य पर टिकी हुई है.आज नीतीश की कैबिनेट मीटिंग में क्या होगा यह देखना दिलचस्प होगा.

यह भी देखें

RJD ने कहा तेजस्वी यादव नहीं देंगे इस्तीफा

तेजस्वी यादव पर कार्यवाही कर सकते है नितीश कुमार !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -